जान बचाने कार छीनने के मामले में हाईकोर्ट में सुनवाई आज, छात्रों की जमानत पर होगी चर्चा, सीआईडी करेगी जांच

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
 जान बचाने कार छीनने के मामले में हाईकोर्ट में सुनवाई आज, छात्रों की जमानत पर होगी चर्चा, सीआईडी करेगी जांच

BHOPAL. ग्वालियर में वीसी की जान बचाने के लिए दो छात्रों द्वारा हाईकोर्ट जज की कार छीनने के मामले में सोमवार, 18 दिसंबर को हाईकोर्ट में सुनवाई होगी। सुनवाई में छात्रों की जमानत याचिका पर होना है। इस मामले में द सूत्र ने मानवता की खातिर अभियान चलाया है। जिसे युवाओं, कानूनविदों और आमजन का जबरदस्त समर्थन मिल रहा है।

जुड़ें द सूत्र के अभियान से

Thesootr Campaign.jpeg

मानवता की यदि ऐसी सजा मिलेगी तो आगे फिर कोई कैसे किसी की मदद करेगा। इस मामले में द सूत्र आपकी राय जानना चाहता है, कि अगर उन छात्रों की जगह आप होते तो क्या करते। इसके लिए आप हमें अपने विचार वॉट्सऐप नंबर 626830583 पर लिखकर या फिर 30 सेकंड का वीडियो बनाकर भेज सकते हैं। साथ ही अपना नाम और पता लिखना न भूलें। द सूत्र आपकी बात को प्रमुखता से उठाएगा।

छात्रों की जमानत याचिका पर सुनवाई आज

ग्वालियर में कुलपति की जान बचाने के लिए एबीवीपी के छात्रों ने हाईकोर्ट जज की कार छीन कर उन्हें अस्पताल पहुंचाया था, लेकिन उनकी जान नहीं बच सकी। उधर, इस मामले में एबीवीपी के छात्र हिमाशु श्रोत्रिय ओर सुकृत शर्मा पर डकैती का केस दर्ज हो गया। फिलहाल दोनों छात्र जेल में हैं, हालांकि स्वास्थ्य खराब होने के चलते दोनों का स्थानीय सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस केस में छात्रों की जमानत याचिका पर हाईकोर्ट में सुनवाई 18 दिसंबर को होना है। दोनों छात्रों को 11 दिसंबर को गिरफ्तार किया गया था। इसके अलावा 13 दिसंबर को दोनों की तरफ से सत्र न्यायालय ग्वालियर में जमानत का आवेदन प्रस्तुत किया गया।

मामले की जांच सीआईडी करेगी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अब पूरे मामले की जांच सीआईडी को सौंपी जाएगी। इस मामले में सीएम डॉ. मोहन यादव ने निर्देश दिए हैं। बताते हैं सोमवार शाम तक केस डायरी सीआईडी को ट्रांसफर कर दी जाएगी।

ABVP JABALPUR.jpg

ग्वालियर के हिमांशु श्रोत्रिय और सुकृत शर्मा की रिहाई के लिए जबलपुर में पुलिस कंट्रोल रूम के सामने घंटाघर पर एबीवीपी के छात्रों ने प्रदर्शन किया।

Students jailed for saving life of VC in Gwalior ग्वालियर एबीवीपी छात्रों पर केस को लेकर द सूत्र अभियान ग्वालियर में वीसी की जान बचाने के चक्कर में छात्रों को जेल मध्यप्रदेश न्यूज हाईकोर्ट में सुनवाई आज Madhya Pradesh News hearing in High Court today The Sutra campaign regarding case against Gwalior ABVP students