पत्नी को अयोध्या ले जाना पड़ा भारी, पति को थमा दिया तलाक का नोटिस, जानिए क्या है पूरा मामला ?

author-image
Rahul Garhwal
New Update
पत्नी को अयोध्या ले जाना पड़ा भारी, पति को थमा दिया तलाक का नोटिस, जानिए क्या है पूरा मामला ?

BHOPAL. भोपाल में एक पत्नी ने पति को इसलिए तलाक का नोटिस थमा दिया, क्योंकि वो उसे अयोध्या ले गया था। पति ने पत्नी को गोवा ले जाने का वादा किया था, लेकिन वो उसे अयोध्या ले गया। पत्नी ने कुटुंब न्यायालय में तलाक का आवेदन दिया है।

मां को मंदिर दर्शन कराने के लिए बनाया था प्लान

दंपति भोपाल के पिपलानी इलाके में रहते हैं। दोनों की शादी पिछले साल अगस्त में हुई थी। पति IT इंजीनियर है और उसकी अच्छी-खासी सैलरी है। पत्नी ने आरोप लगाया कि उसने उसे गोवा ले जाने की बजाय अयोध्या और बनारस ले गया। ये बात पति ने एक दिन पहले बताई थी, क्योंकि उनकी मां को मंदिर दर्शन करना था।

घरवालों को ज्यादा वक्त देता है पति

पत्नी अयोध्या-बनारस की ट्रिप पर तो चली गई। जब वापस लौटी तो इस बात को लेकर काफी झगड़ा हुआ। पत्नी ने कुटुंब न्यायालय में तलाक का आवेदन दे दिया। रिलेशनशिप काउंसलर का कहना है कि पत्नी ने इसे धोखा बताते हुए भरोसा तोड़ना बताया है और आरोप लगाया है कि पति उससे ज्यादा घरवालों को समय देता है, जिससे उसे शादी की शुरुआत से ही नजरअंदाज होना महसूस हो रहा है। फिलहाल पति और पत्नी की काउंसलिंग की जा रही है।

Ayodhya Ram Temple अयोध्या राम मंदिर पति-पत्नी का तलाक divorce of husband and wife divorce notice to husband in Bhopal divorce notice on taking to Ayodhya भोपाल में पति को तलाक का नोटिस अयोध्या ले जाने पर तलाक का नोटिस