Advertisment

पत्नी के राजनीति में ज्यादा इन्वॉल्व होने से पति परेशान, दिया तलाक का अल्टीमेटम, बोला- राजनीति छोड़ो या मुझे...

author-image
Pratibha Rana
New Update
पत्नी के राजनीति में ज्यादा इन्वॉल्व होने से पति परेशान, दिया तलाक का अल्टीमेटम, बोला- राजनीति छोड़ो या मुझे...

BHOPAL. उत्तर प्रदेश के आगरा में एक पति अपनी पत्नी के राजनीति में बहुत ज्यादा एक्टिव रहने से बेहद नाखुश है। पत्नी पर चढ़ा राजनीति का बुखार अब तलाक तक पहुंच गया है। पति का आरोप है कि पत्नी सुबह घर से निकल जाती है और पूरे दिन राजनीतिक गतिविधियों में व्यस्त रहती है। घर पर उसका ध्यान बिल्कुल भी नहीं रहता है। अब परेशान पति ने पत्नी ने तलाक का अल्टीमेटम मांगा है। पति का कहना है कि या तो पत्नी राजनीति छोड़े या फिर मुझे।

Advertisment

पत्नी की राजनीति से पति परेशान

दरअसल आगरा के में रहने वाले युवक की शादी 6 साल पहले थाना न्यू आगरा क्षेत्र की रहने वाली एक युवती से हुई थी। दोनों को एक बेटा भी है। शादी के कुछ समय तक दोनों में सब कुछ सही चल रहा था, लेकिन उसके बाद दोनों में काफी लड़ाई-झगड़े होने लगे। वजह थी पत्नी का राजनीति में ज्यादा इन्वॉल्व होना और घर पर कम ध्यान देना। दोनों में इस बात को लेकर आए दिन विवाद होने लगा। नौबत तलाक तक पहुंच गई। पत्नी ने इसकी शिकायत क्षेत्रीय पुलिस से की इसके बाद यह पूरा मामला आगरा के परिवार परामर्श केंद्र में पहुंच गया।

पति ने मांगा तलाक का अल्टीमेटम

Advertisment

कहा जाका है कि पत्नी अपना करियर राजनीति में और समाज सेवा में बनाना चाहती है। लेकिन पति इस बात का विरोध करता है और तलाक देने की धमकी देता है। इस बात को लेकर पत्नी ने पुलिस से शिकायत की है और उसका कहना है कि उसका पति उसे साथ में रखे। जबकि राजनीति में पत्नी की बढ़ती लोकप्रियता से परेशान होकर पति ने अपनी पत्नी को डिवोर्स देने की ठान ली है।

राजनीति छोड़ो या मुझे

पति के विरोध करने के बावजूद भी पत्नी नहीं मानी और वह जगह-जगह अपनी होर्डिंग लगवाने लगी। इस बात से पति और भी ज्यादा भड़क गया। राजनीतिक गतिविधियों के कारण दोनों के बीच विवाद होने लगा। 6 महीने पहले पत्नी अपने मायके वापस आ गई। परिवार परामर्श केंद्र के काउंसलर ने पति पत्नी को समझाने का प्रयास किया। पति ने कहा कि यदि पत्नी राजनीति छोड़ देगी तो वह उसे अपने साथ रख लेगा। वहीं, पत्नी ने कहा कि वह राजनीति समाज सेवा के लिए करती है। वह राजनीति नहीं छोड़ सकती है। हालांकि दोनों में से कोई भी समझने के लिए तैयार नहीं है। फिलहाल, दोनों को अगली तारीख दी गई है।



Strange case of Uttar Pradesh husband unhappy wife politics politics reason fight between husband and wife husband upset wife politics उत्तर प्रदेश का अजीबों गरीब मामला पत्नी की राजनीति से पति दुखी राजनीति बनी पति-पत्नी की लड़ाई का कारण पत्नी के राजनीति में ज्यादा इन्वॉल्व होने से पति परेशान पत्नी की राजनीति में लोकप्रियता से पति परेशान
Advertisment
Advertisment