डबरा विधायक सुरेश राजे के अश्लील वीडियो मामले में इमरती देवी की एंट्री, वायरल हुए ऑडियो में निर्देश देती सुनाई दे रहीं

author-image
Chandresh Sharma
एडिट
New Update
डबरा विधायक सुरेश राजे के अश्लील वीडियो मामले में इमरती देवी की एंट्री, वायरल हुए ऑडियो में निर्देश देती सुनाई दे रहीं

GWALIOR. पहला ऑडियो-पहले थोड़ी देर के लिए वीडियो डालो, फिर डिलीज करके पैसों की डिमांड करो, दूसरा ऑडियो- वह न तो टिकट मांगे और न क्षेत्र में निकले, तीसरा ऑडियो- सभी कांग्रेसी उसके खिलाफ हैं, इसे टिकट मिला तो सब इमरती के लिए काम करेंगे। ऐसे 3 ऑडियो पूरे चंबल संभाग में वायरल हो रहे हैं, जिसमें पूर्व मंत्री और लघु उद्योग विकास निगम की अध्यक्ष इमरती देवी की आवाज होने का दावा किया जा रहा है। इन ऑडियो के वायरल होने के बाद कहा यह जा रहा है कि साजिश के तहत ही विधायक सुरेश राजे का युवक के साथ आपत्तिजनक हालत वाला वीडियो वायरल किया गया। ताकि राजनैतिक लाभ हासिल किया जा सके। 





इमरती देवी कर रहीं ऑडियो की पुष्टि





पूर्व मंत्री इमरती देवी ने वायरल हुए ऑडियो पर अपरोक्ष ढंग से पुष्टि भी कर दी है। उन्होंने कहा है कि ऑडियो में कहीं भी किसी का नाम लिया क्या? क्या मैंने कहीं भी सुरेश राजे कहा? इमरती देवी कहती हैं कि जिस दिन वीडियो वायरल हुआ था, उस दिन मैं खाटू श्याम में थी। उनका यह बयान इस बात की पुष्टि करता है कि ऑडियो में जो आवाज है वह उन्हीं की है। 





सुरेश राजे ने कहा इमरती ने कराया षड़यंत्र





इधर डबरा से विधायक सुरेश राजे का कहना है कि वायरल हुए ऑडियो से स्पष्ट है कि मेरे खिलाफ इमरती देवी ने ही षड्यंत्र कराया है। अब दूध का दूध और पानी का पानी हो गया। राजे ने यह भी कहा वरिष्ठ नेतृत्व से चर्चा कर कार्रवाई पर विचार करूंगा। 





यह था वायरल वीडियो में





वायरल हुए वीडियो में डबरा से विधायक सुरेश राजे एक युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में दिखाई दे रहे थे। कहा जा रहा था कि वीडियो काफी पुराना था। जिसे ऐन चुनाव के वक्त साजिशन वायरल कराया गया। अब इससे जुड़ा ऑडियो वायरल होने के बाद इस बात को और बल मिल गया है। 





आपस में हैं रिश्तेदार





बता दें कि डबरा विधायक सुरेश राजे और पूर्व मंत्री इमरती देवी आपस में रिश्तेदार हैं। जब सिंधिया खेमा बीजेपी में शामिल हुआ तो इमरती देवी भी बीजेपी में शामिल हो गई थीं। जिसके खिलाफ सुरेश राजे ने बीजेपी छोड़कर कांग्रेस ज्वाइन कर ली थी और उपचुनाव में इमरती देवी को शिकस्त दी थी। 



सुरेश राजे का अश्लील वीडियो obscene video of Suresh Raje अब ऑडियो हुआ वायरल इमरती देवी Imrati Devi audio now viral Gwalior News ग्वालियर न्यूज़