भीलवाड़ा में RLP सुप्रीमो ने बजरी माफिया के खिलाफ कलेक्ट्रेट का घेराव किया, बेनीवाल बोले- प्रदेश का दूसरा बड़ा घोटाला बजरी का

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
भीलवाड़ा में RLP सुप्रीमो ने बजरी माफिया के खिलाफ कलेक्ट्रेट का घेराव किया, बेनीवाल बोले- प्रदेश का दूसरा बड़ा  घोटाला बजरी का

BHILWARA. भीलवाड़ा राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (आरएलपी) सुप्रीमो और नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने मंगलवार (20 जून) को बजरी माफियाओं के खिलाफ कलेक्ट्रेट का घेराव किया और रैली निकाली। वे देर रात तक धरने पर बैठे रहे। इससे पहले मिर्च मंडी में आयोजित सभा में बेनीवाल ने कहा, खान घोटाले के बाद सबसे बड़ा घोटाला बजरी का है।





बजरी माफिया का ठेका निरस्त कराऊंगा





सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा कि 500 रुपए टन की रेट ले रहे हैं, इसे कम करवाऊंगा। 20-20 मीटर गहरे नदियों में गड्ढे हैं। मेरी सरकार आई, मैं सरकार का हिस्सेदार बना या मेरे बिना सरकार नहीं बनी तो बजरी माफिया नाम की नई चिड़िया राजस्थान में पैदा नहीं होगी।





ड्रोन से नदियों का सर्वे कराने की मांग





बेनीवाल ने कहा कि जो बजरी का ट्रक चार से पांच हजार रुपए में आता था वे अब 40 हजार रुपए में मिल रहा है। मैंने बजरी वाले को माफिया कहा तो लोगों को तकलीफ हुई, लेकिन जो सच है वह रहेगा। बेनीवाल ने मांग की कि भीलवाड़ा जिले में ड्रोन सर्वे कराकर नदियों की स्थिति का पता कराया जाए।





प्रदर्शन के दौरान कई मुद्दे उठाए





उन्होंने कहा कि खनिज विभाग ठेके को निरस्त करने की अनुशंसा सरकार से करें, यही हमारी मांग रहेगी। सभा में अवैध रॉयल्टी के नाकों को हटाने, लीज के नाम पर अवैध स्टॉक करके राजस्व हानि पहुंचाने सहित कई मुद्दे उठाए। भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग, खींवसर विधायक नारायण बेनीवाल, सहाड़ा से प्रत्याशी रहे बद्रीलाल जाट सहित कई पदाधिकारियों ने सभा को संबोधित किया। जिले की सीमा में प्रवेश से लेकर भीलवाड़ा में आने तक बेनीवाल का कई जगह जेसीबी से फूल बरसाकर स्वागत किया गया।





जिस सब इंस्पेक्टर के इंटरव्यू कटारा ने लिए वे पेपर भी रद्द हो





बेनीवाल ने कहा कि आरपीएससी पेपर लीक मामले में कटारा ( पूर्व आरपीएससी सदस्य बाबूलाल कटारा) ने सब इंस्पेक्टर के इंटरव्यू लिए। यह पेपर भी रद्द होना चाहिए। वसुंधरा सरकार में भी 12 से ज्यादा भर्तियां रद्द हुईं थीं और आरपीएससी का चेयरमैन गिरफ्तार हुआ था। उन्होंने कहा कि इस सरकार में किसी नेता ने पेपर लीक के खिलाफ मुंह नहीं खोला है। वसुंधरा राजे को सात-समंदर पार ललित मोदी के पास कोई गजेंद्रसिंह या ओम बिड़ला ने नहीं भेजा। वे तो बेनीवाल की वजह से यहां से गई। एक समय वसुंधरा ने मेरे गार्ड ले लिए। पासपोर्ट और हथियार ले लिए, लेकिन मैंने इसकी चिंता नहीं की। आज वे मायुषी की जिंदगी जी रही हैं।



Hanuman Beniwal बजरी माफिया राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी का भीलवाड़ा में प्रदर्शन भीलवाड़ा समाचार Gravel Mafia National Democratic Party performance in Bhilwara राजस्थान न्यूज Bhilwara News Rajasthan News हनुमान बेनीवाल