छत्तीसगढ़ में शादी कराकर लौट रहे बारातियों की कार की ट्रक से टक्कर, दूल्हा-दुल्हन समेत 5 लोगों की मौत

author-image
Shivam Dubey
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ में शादी कराकर लौट रहे बारातियों की कार की ट्रक से टक्कर, दूल्हा-दुल्हन समेत 5 लोगों की मौत

Raipur. छत्तीसगढ़ से दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। यहां जांजगीर जिले में भीषण सड़क हादसे के दौरान पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। मारे गए लोगों में दूल्हा और दुल्हन भी शामिल है। मुलमुला थानांतर्गत ग्राम पकरिया का मामला बताया जा रहा है। जानकारी के अनुसार सभी बाराती शादी कराकर लौट रहे थे, तभी कार की ट्रक से टक्कर होगई। पुलिस मौके पर पहुंच गई है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

बारात से लौट रहे थे सभी

बताया जा रहा है कि शादी के बाद बाराती कार पामगढ़ से अकलतरा जा रही थी, इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने कार को ठोकर मार दी, जिससे यह दर्दनाक हादसा हुआ। घटना को अंजाम देने के बाद ट्रक चालक फरार हो गया है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह तड़के 5:00 बजे के आसपास की घटना है, जिसमें बलौदा निवासी सोनी परिवार शिवरीनारायण में एक शादी के कार्यक्रम में गए हुए थे। वापसी के दौरान वे कार से लौट रहे थे इसी दौरान वे ग्राम पकरिया झूलन के पास पहुंचे थे। तभी यह हादसा हो गया।





Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Accident in Chhattisgarh Wedding procession car collides with truck छत्तीसगढ़ में हादसा छत्तीसगढ़ में एक्सीडेंट बारातियों की कार की ट्रक से टक्कर