ग्वालियर में बृजभूषण सिंह ने ठोंकी ताल, कहा- मैं ही जीतूंगा कुश्ती संघ का चुनाव, मेरे खिलाफ षड़यंत्र की खुल चुकी कलई 

author-image
Chandresh Sharma
एडिट
New Update
ग्वालियर में बृजभूषण सिंह ने ठोंकी ताल, कहा- मैं ही जीतूंगा कुश्ती संघ का चुनाव, मेरे खिलाफ षड़यंत्र की खुल चुकी कलई 

Gwalior. ग्वालियर पहुंचे कुश्ती महासंघ के पूर्व अध्यक्ष और सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने एक बार फिर बेबाकी से अपना पक्ष रखा है। उन्होंने कहा कि मेरे खिलाफ जो राजनैतिक षड़यंत्र रचा गया, आंदोलन कराया गया। उसकी हकीकत सबके सामने है। वह एक्सपोज हो चुका है। मुझ पर कलंक लगाने के प्रयास होते रहे। मुझे उन पहलवानों के इतर देश के बाकी पहलवानों का समर्थन और प्यार हासिल है। 





सारे आरोप थे निराधार







बृजभूषण शरण सिंह ने खुद पर लगाए गए यौन शोषण के आरोपों पर कहा कि मुझ पर आरोप तो लगे लेकिन उनका कोई आधार नहीं था। आरोप लगाने वालों ने कोई कोरकसर नहीं छोड़ी, लेकिन एक-एक करके उन्हें समर्थन दे रहे लोग पीछे हटते गए। क्योंकि आरोप निराधार थे। 







  • यह भी पढ़ें 



  • सीधी में विक्षिप्त पर पेशाब करने वाला बीजेपी कार्यकर्ता प्रवेश शुक्ला गिरफ्तार, सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ था वीडियो






  • फिर जीतूंगा कुश्ती संघ अध्यक्ष का चुनाव





    ग्वालियर के गांधीनगर में पारिवारिक यात्रा पर पहुंचे बृजभूषण ने आत्मविश्वास के साथ कहा कि कुश्ती संघ का चुनाव हर हाल में मैं ही जीतूंगा। मैं सत्य की राह पर चलने वाला इंसान हूं। मैं अयोध्यावासी हूं और भगवान राम के बताए मार्ग पर चलता हूं। मैंने देश के पहलवानों के भविष्य के लिए लड़ाई लड़ी, इसलिए मुझ पर झूठे आरोप लगाए गए थे। 





    पहलवानों को मिली ट्रायल से छूट







    दरअसल लंबे समय तक चले आंदोलन और धरने के बाद धरना देने वाले मैडल विनर पहलवानों को ट्रायल से छूट दे दी गई थी। जिसके बाद पहलवान योगेश्वर दत्त ने इस छूट का विरोध किया था, उनके समर्थन में देश भर के कई पहलवान आए थे। उनका कहना था कि अब लग रहा है कि सारा बखेड़ा ट्रायल से निजात पाने के लिए ही किया गया था। 





    बृजभूषण हर जांच को तैयार







    इस मामले में बृजभूषण शरण सिंह ने एक बार फिर कहा है कि लाई डिटेक्टर टेस्ट हो या नार्को टेस्ट, वे हर टेस्ट के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि कोर्ट के प्रति मेरी आस्था है। अब न्यायालय के सामने सारा सच आ जाएगा। 



    MP News MP न्यूज़ Brij Bhushan Sharan Singh Movement of wrestlers All India Wrestling Federation बृजभूषण शरण सिंह पहलवानों का आंदोलन अखिल भारतीय कुश्ती संघ