ग्वालियर में बेटी का रिश्ता न टूटे इसलिए पिता ने करवाई प्रेमी की हत्या, पिता समेत 2 सुपारी किलर गिरफ्तार, मास्टरमाइंड मामा फरार

author-image
Chandresh Sharma
एडिट
New Update
ग्वालियर में बेटी का रिश्ता न टूटे इसलिए पिता ने करवाई प्रेमी की हत्या, पिता समेत 2 सुपारी किलर गिरफ्तार, मास्टरमाइंड मामा फरार

Gwalior. बेटी की शादी टूटने से आहत पिता ने ही प्रेमी की हत्या करने के लिए सुपारी दी थी। लड़की का पिता प्रेमी के साथ शादी करने को तैयार नहीं था, जिससे नाराज प्रेमी लड़की का जहां भी रिश्ता तय होता शादी तुड़वा देता था। जिसके बाद आरोपी पिता ने प्रेमी को रास्ते से हटाने का मन बना लिया था, उसने दो सुपारी किलर को हत्या की सुपारी दी थी। पुलिस ने दो शूटर और पिता को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि लड़की का मास्टरमाइंड मामा और एक अन्य आरोपी फरार हैं। 





गोली मारकर की थी प्रेमी की हत्या







शुक्रवार 09 जून को ग्वालियर घासमंडी निवासी यश राठौर (23) मामा के बेटे नरेंद्र के घर से आ रहा था। मुंगलेश्वर रोड के पास तीन हमलावरों ने घेरकर हत्या कर दी थी। यश पर तीन गोलियां चलाई गईं थी। दो गालियां यश को लगीं, जबकि एक गोली सड़क पर जा धंसी थी। घायल यश को पहले अपोलो अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे जेएएच रैफर कर दिया गया था। देर रात यश की मौत हो गई थी।







  • यह भी पढ़ें 



  • शाजापुर में बस और कार में सीधी भिड़ंत, कार को काटकर निकाले गए शव, 4 की मौत, हादसे में 3 गंभीर रूप से घायल








  • प्रेमिका की दो बार तुड़वा चुका था रिश्ता







    यश राठौर जिस लड़की से प्रेम करता था उसके पिता उससे शादी कराने के लिए तैयार नहीं थे। पिता भूषण शर्मा ने बेटी की शादी तय की तो यश ने लड़के वालों को अपना और लड़की का फोटो भेज दिया, जिसके बाद उसका संबंध टूट गया। पिता ने फिर दूसरा लड़का तलाश कर शादी तय की, लेकिन यश ने वहां भी शादी तुड़वा दी। पिता ने बेटी का तीसरी बार रिश्ता तय किया था। 22 जून को शादी होना तय था। पिता को डर था कि यश कहीं इस बार भी शादी न तुड़वा दे। 





    मामा ने रची हत्या की साजिश







    पिता ने बेटी के मामा पवन तिवारी से अपनी चिंता व्यक्त की, जिसके बाद मामा ने शहर के गुंडों अभिषेक नाडिया, सन्नी तोमर और सागर शुक्ला के साथ मिलकर यश को पहले डरा-धमकाने फिर हत्या की साजिश रची थी। मामा ने हत्या करवाने के लिए गुंडों पर 10-15 दिन में 01 लाख रुपए खर्च किए थे।  



          



    हत्या के बाद मथुरा भाग गए थे हत्यारे







    यश को गोली मारने के बाद हत्यारे मथुरा भाग गए थे। मृतक यश के भाई नरेंद्र से पुलिस को जानकारी मिली कि यश की एक लड़की से दोस्ती थी। लड़की के पिता उसके खिलाफ थे। पुलिस ने जब इस दिशा में मामले की छानबीन की तो हत्या की परत खुलती चली गई। एसएसपी राजेश सिंह चंदेल के मुताबिक हत्यारे बाइक से रेलवे स्टेशन पहुंचे। वहां बाइक पार्किंग में खड़ी की। टेªन में बैठकर झांसी चले गए। झांसी से टेªन से मथुरा पहुंचे। पुलिस पीछा करते हुए मथुरा पहुंची तो हत्यारे ग्वालियर भाग आए। बहोड़ापुर इलाके अभिषेक नाडिया और सन्नी तोमर को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि सागर शुक्ला फरार हो गया। दोनों के पूछताछ के बाद लड़की के पिता भूषण शर्मा को भी पकड़ लिया है। मामा हत्या से एक दिन पहले ही दिल्ली भाग गया है।



    मास्टरमाइंड मामा फरार पिता ने कराई प्रेमी की हत्या सुपारी किलिंग इन ग्वालियर mastermind maternal uncle absconding father got lover killed Supari killing in Gwalior Gwalior Crime News ग्वालियर क्राइम न्यूज़