उदयपुर में प्रेम-प्रसंग के शक मे विधवा को पीट-पीट किया अधमरा, बाल काटे, अर्धनग्न बाजार में दौड़ाया, वीडियो वायरल

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
उदयपुर में प्रेम-प्रसंग के शक मे विधवा को पीट-पीट किया अधमरा, बाल काटे, अर्धनग्न बाजार में दौड़ाया, वीडियो वायरल

UDAYPUR. प्रदेश में महिला उत्पीडन के मामलों में इजाफा होने का सिलसिला जारी है, जहां एक ओर बीते दिनों में बीकानेर के खाजूवाला में दलित युवती से गैंगरेप और हत्या, सवाईमाधोपुर में आदिवासी किशोरी से गैंगरेप के मामले आए तो वहीं, उदयपुर में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। एक विधवा को प्रेम प्रसंग के चलते करीब एक दर्जन से अधिक महिलाओं ने अधमरा कर दिया, बल्कि उसके बाल काटे गए फिर उसे अर्धनग्न कर बीच बाजार दौड़ाया। इस दौरान पीड़िता का छोटा बच्चा रो-रोकर चिल्लाता रहा, लेकिन यहां देखने वाले केवल वीडियो ही बनाते रहे। कोई भी बचाने  के लिए आगे नहीं आया। जब वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस हरकत में आई और आरोपियों को चिन्हित करने के प्रयास शुरू कर दिए है, हालांकि मामले में अभी तक कोई भी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। पूरा मामला गुरुवार (29 जून) उदयपुर के देवला इलाके का बताया जा रहा है।



दर्जनभर से अधिक महिलाओं की करतूत



सूत्रों ने बताया कि पीड़िता सिलाई का काम करती है। करीब 1 वर्ष पूर्व उसके पति की मौत हो चुकी है। भीमाना की रहने वाली एक दर्जन से अधिक महिलाएं पीड़िता की दुकान पर पहुंचीं और उसके साथ मारपीट करते हुए उसके सिर के बाल काट दिए। उसके बाद विधवा महिला को अर्धनग्न कर बीच बाजार दौड़ाया। इस दौरान पीड़िता का मासूम बेटा रो-रोकर चिल्लाता रहा, लेकिन मारपीट करने वाली महिलाओं का दिल नहीं पसीजा। आसपास के लोगों ने बीच-बचाव की काफी कोशिश की, लेकिन मारपीट करने वाली महिलाओं ने उनको भी डरा-धमका कर भगा दिया। घटना गुरुवार (29 जून) की बताई जा रही है, लेकिन अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।



ये भी पढ़ें...








वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस पीड़ित के घर पहुंची, केस दर्ज



वीडियो सामने आने के बाद शुक्रवार (30 जून) को उदयपुर एसपी भुवन भूषण यादव के निर्देशन में पुलिस की टीम महिला के घर पहुंची और पीड़ित महिला को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं, महिला से रिपोर्ट लेकर आरोपी महिलाओं के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। एसपी ने बताया कि इस पूरे मामले को लेकर पुलिस के अधिकारी जांच कर रहे हैं। पुलिस अधीक्षक  यादव ने बताया कि इस मामले में आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है और जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी। इसके लिए पुलिस की टीमें रवाना कर दी गई हैं। पुलिस पीड़िता को हर संभव मदद दिलाने के लिए तत्पर है।


Rajasthan News राजस्थान न्यूज Udaipur news उदयपुर समाचार Widow beaten up in Udaipur Video of widow being chased and beaten up Widow beaten up in Devla उदयपुर में विधवा से मारपीट विधवा को दौड़ाकर पीटने का वीडियो देवला में विधवा से मारपीट