रतलाम में सांसद डामोर और विधायक डोडियार ने अधिकारियों को दी चेतावनी, भड़कते हुए दे डाली यह सलाह

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
रतलाम में सांसद डामोर और विधायक डोडियार ने अधिकारियों को दी चेतावनी, भड़कते हुए दे डाली यह सलाह

आमीन हुसैन, RATLAM. सैलाना से भारत आदिवासी पार्टी (BAP) विधायक कमलेश्वर डोडियार क्षेत्र में सक्रिय होने के साथ ही सत्ताधारी दल के नेताओं के इर्द-गिर्द घूमते हुए नजर आ रहे हैं। डोडियार पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान और कई बीजेपी विधायक मंत्रियों से मिल चुके हैं। और अब रतलाम झाबुआ से सांसद गुमान सिंह डामोर के साथ दिखाई दे रहे हैं। अब कमलेश्वर डोडियार सांसद डामोर के साथ सैलाना नगर परिषद के अधिकारी और कर्मचारियों को तल्ख टिप्पणी करते नजर आए। जिसका वीडियो भी वायरल हुआ है। वीडियो में नगर परिषद से सफाई कर्मियों को निकालने का मुद्दे को लेकर अलग-अलग पार्टी के दोनों नेता अधिकारियों को चेतावनी देते हुए नजर आ रहे हैं।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, भारत विकसित संकल्प यात्रा सैलाना में पहुंची थी, यात्रा को लेकर हुए कार्यक्रम में बीजेपी सांसद गुमान सिंह डामोर और भारत आदिवासी पार्टी से विधायक कमलेश्वर डोडियार शामिल हुए, इस कार्यक्रम में बीजेपी कार्यकर्ताओं और जनता ने नगर की विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया। बीजेपी पार्षदों ने सैलाना नगर परिषद के सीएमओ पर राजनीतिक भेदभावपूर्ण काम करने का आरोप लगाया।

कांग्रेस के दबाब में काम करने का लगाया आरोप

कार्यक्रम में विधायक डोडियार ने नगर पंचायत से हटाए गए सफाई कर्मियों का मुद्दा उठाते हुए कहा कि नगर पंचायत के कर्मचारी कांग्रेस के दबाब में काम कर रहे हैं। विधायक डोडियार ने अधिकारियों और कर्मचारियों को यहां तक कह दिया था कि आप सब नौकरी छोड़ो, पहले तो सारे कर्मचारी कांग्रेस जॉइन करो, विधायक ने चेतावनी देते हुए कहा, एसडीएम साहब ये बहुत बदमाशी कर रहे हैं नगर परिषद वाले, आप सबको यह मेरी आखिरी चेतावनी है।

भड़के सांसद डामोर, सीएमओ को दी चेतावनी

वहीं कार्यक्रम के दौरान सांसद गुमान सिंह डामोर ने विधायक वाली बात को दोहराते हुए सीएमओ को चेतावनी दे डाली। सांसद ने भड़कते हुए कहा कि अगर अपने को इतना ही प्रेम है तो जॉइन कर लो कांग्रेस… आगे कहा कि आप करवा देना नहीं तो फिर आप के साथ बहुत बड़ी घटना-दुर्घटना घट जाएगी। बीजेपी की बदनामी होगी आप समझिए इस बात को आप की तो कोई इज्जत है। या नहीं, पर बीजेपी की इज्जत खराब नहीं होना चाहिए, अगर आपने कुछ गड़बड़ की तो मैं आपके खिलाफ एससी एसटी एक्ट में प्रकरण दर्ज करवा दूंगा।

क्षेत्र का विकास करना है: डोडियार

द सूत्र से चर्चा में विधायक डोडियार ने कहा कि मैं अपने क्षेत्र के विकास के लिए सत्ताधारी पार्टी से मिलकर काम करना चाहता हूं, अगर सत्ता में कांग्रेस भी होती है तो मैं कांग्रेस के साथ भी मिलकर अपने क्षेत्र के लोगों के लिए काम करता।

Ratlam News MP Guman Singh Damor BAP MLA Kamleshwar Damor MP's warning to tourist CMO Bharat Vikas Sankalp Yatra सांसद गुमान सिंह डामोर बीएपी विधायक कमलेश्वर डामोर सैलाना सीएमओ को सांसद की चेतावनी भारत विकसित संकल्प यात्रा रतलाम न्यूज