चुरु में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डोटासरा का नेता प्रतिपक्ष पर तंज, कहा- 8 बजे के बाद सीएम बन जाते हैं, महफिल सजाते हैं

author-image
Chandresh Sharma
एडिट
New Update
चुरु में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डोटासरा का नेता प्रतिपक्ष पर तंज, कहा- 8 बजे के बाद सीएम बन जाते हैं, महफिल सजाते हैं

Churu. राजस्थान में विधानसभा चुनाव दहलीज पर हैं ऐसे में आरोप-प्रत्यारोप और छींटाकशी का दौर भी जारी है। सरदारशहर में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने एक कार्यक्रम में बीजेपी के नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ पर तंज किया। डोटासरा ने कहा कि बीजेपी के नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ रात 8 बजे के बाद अपने आप सीएम बन जाते हैं, फिर उनकी महफिलें सजना शुरु हो जाती हैं। सीएम आवास के पीछे ही उनका बंगला है, जहां से उनके गाना गाने की आवाज सुनाई देने लगती है। 





विधानसभा में शरमा गए







डोटासरा ने कहा कि एक बार विधानसभा में उनसे मांग की गई थी कि गाना गाकर सुनाओ तो वे शरमा गए थे, कहने लगे कि रात 8 बजे का टाइम ही न्यारा होता है। डोटासरा ने आरोप लगाया कि राठौड़ 8 बजे के बाद मंच से बोल नहीं सकते हैं। इसके बाद गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि मैं तो सादा व्यक्ति हूं, मैं महफिल वगैरह नहीं करता। किसान का बेटा हूं, मास्टर का बेटा हूं, लेकिन नेता प्रतिपक्ष रात को 8 बजे के बाद महफिल जरूर करते हैं। 







  • यह भी पढ़ें



  • राजस्थान के सांगानेर से ATS ने गिरफ्तार किया प्राइवेट डिटेक्टिव, पुलिस की मदद से कॉल डिटेल लेकर लोगों को बेचता था






  • किसान सम्मेलन में की शिरकत







    गोविंद सिंह डोटासरा यहां के कंमा गेस्ट हाउस में पीसीसी सदस्य ताराचंद सारण के जन्मदिवस पर किसान सम्मेलन के आयोजन पर बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का काम आम जनता के सामने है, यहां 40 साल से कच्चा बस स्टैंड था, उसको बदलने का काम कांग्रेस की नगर पालिका ने किया है। 





    सिटिंग एमएलए को ही टिकट जरूरी नहीं





    कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने यहां कहा कि इस बार राजस्थान में कांग्रेस की सरकार रिपीट होगा और इतिहास बनेगा। इसलिए कांग्रेस जिताऊ उम्मीदवार को ही टिकट देगी। इसलिए जरूरी नहीं है कि सिटिंग एमएलए को ही टिकट मिले, इस बार प्रदेश कांग्रेस बहुत सख्ती से चुनाव लड़ने जा रही है। उसी चेहरे पर मोहर लगेगी जो जिताऊ होगा और 36 कौम को साथ लेकर चल सकेगा। बता दें कि इस कार्यक्रम में स्थानीय विधायक अनिल शर्मा मौजूद नहीं थे। 



    चूरू न्यूज़ नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा Churu News Congress State President Leader of Opposition Rajendra Rathore Govind Singh Dotasara