सीहोर में सरपंच और उसके बेटे ने दलित बुजुर्ग को लाठी-डंडे से पीटा, इछावर थाने में केस दर्ज

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
सीहोर में सरपंच और उसके बेटे ने दलित बुजुर्ग को लाठी-डंडे से पीटा, इछावर थाने में केस दर्ज

SEHORE. सीएम शिवराज सिंह चौहान के गृह जिले सीहोर में सरपंच और उसके बेटे की दबंगई का मामला सामने आया है। जहां सरकारी राशन (उचित मूल्य) की दुकान पर राशन लेने पहुंचे दलित बुजुर्ग की लाठी-डंडे से जमकर पिटाई कर दी गई। घटना जिले के इछावर थाना क्षेत्र के मुंडला गांव का है। हालांकि इस मामले में पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया, लेकिन आरोपियों के खिलाफ कोई सख्त एक्शन नहीं हुआ है।





राशन देने से मना किया फिर बुजुर्ग को पीटा





जानकारी के मुताबिक इछावर तहसील के मुंडला का रहने वाला एक दलित बुजुर्ग पत्नी के साथ सरकारी उचित मूल्य की दुकान पर राशन लेने गया था। इसी दौरान सरपंच कैलाश पटेल और उसके बेटे प्रवीन ने दुकान वाले ने बुजुर्ग को राशन दने से मना कर दिया। इसके आदि जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हए गाली गलौच भी की और फिर लाठी-डंडे से पिटाई कर दी। इससे दलित को गंभीर चोटें आई हैं।





ये भी पढ़ें...





नरसिंहपुर में सड़क हादसे में ASI जसवंत टेकाम की मौत, 3 पुलिसकर्मी घायल, कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त





पत्नी और बेटे के साथ बुजुर्ग ने केस दर्ज कराया





इस घटना के बाद पीड़ित पत्नी और बेटे के साथ इछावर थाने पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई। एसडीओपी आकाश अमलकर के मुताबिक पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 





सीहोर में आए दिन सामने आ रहे दलितों से मारपीट के केस 





यहां बता दें, सीहोर सीएम शिवराज सिंह चौहान का गृह जिला है और यहां पहले भी दलितों से मारपीट के कई मामले सामने आ चुके हैं। कुछ दिनों पहले इछावर थाना क्षेत्र के बरखेड़ा कुर्मी गांव में दलितों से मारपीट की घटना सामने आई थी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ था। इस मामले में पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी।



शिवराज सिंह चौहान SHIVRAJ SINGH CHOUHAN Madhya Pradesh News मध्यप्रदेश न्यूज Sehore News Dalit assaulted in Sehore Sarpanch beat Dalit सीहोर में दलित से मारपीट सरपंच ने दलित का पीटा सीहोर समाचार