इंदौर में कुत्ता घुमाने की बात पर बैंक गार्ड ने बंदूक से किए तीन फायर, जीजा साले की मौत, 5 घायल

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update

इंदौर में कुत्ता घुमाने की बात पर बैंक गार्ड ने बंदूक से किए तीन फायर, जीजा साले की मौत, 5 घायल

संजय गुप्ता, Indore. इंदौर में गुरुवार (17 अगस्त) देर रात को केवल कुत्ता घुमाने की बात पर पड़ोसियों में इतना विवाद बढ़ गया कि बैंक के गार्ड ने घर जाकर अपनी लाइसेंस बंदूक से दनादन तीन फायर कर दिए। इस में जीजा और साले की मौत हो गई और पांच अन्य घायल हो गए। आरोपी के साथ उसके बेटे सुधीर और रिश्तेदार शुभम को आरोपी बनाकर गिरफ्तार किया गया है। घायलों को उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।





इस तरह हुई घटना





घटना देर रात खजराना क्षेत्र के रामकृष्णबाग कॉलोनी की है। एडिशनल एसपी अमरेंद्र सिंह ने बताया कि कॉलोनी में बैंक ऑफ बड़ौदा के गार्ड राजपाल राजावत और उनके घर के सामने रहने वाले ललित के बीच में ललित के पालतू कुत्ते को लेकर झगड़ा हो गया। झगड़े के बाद आसपास के लोग भी राजावत के घर पर जमा हो गए विवाद इतना बड़ा की राजावत गुस्से में घर पर पहुंचा और छत पर अपनी लाइसेंसी डबल बैरल बंदूक निकाल कर गोलियां चलाना शुरु कर दिया। उसने पहले हवाई फायर किया और फिर सामने खड़ी हुई भीड़ में गोलियां चला दी। इसमें कुल 7 लोग घायल हो गए। इसमें विमल आमचा और राहुल वर्मा की मौत हो गई जो रिश्ते में जीजा और साले हैं। विमल का सैलून है और राहुल नौकरी करता है।





आरोपी को समझाने गए थे जीजा और साले, हो गई मौत





विमल के मकान में ही राहुल किराए से रहता है। दोनों ही राजपाल और ललित को समझा कर झगड़ा खत्म करने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन फायरिंग में दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने मौके से ही राजपाल को पकड़ लिया। घायलों में सीमा पति सुखराम ज्योति पति राहुल कमल पिता कड़वा मोहित गोयल और ललित पिता नारायण बोरसे शामिल है।



controversy over dog walk death of brother-in-law in firing MP News इंदौर में फायरिंग Firing in Indore एमपी न्यूज डॉगी घुमाने की बात पर विवाद फायरिंग में जीजा-साले की मौत