जयपुर में मासूम बच्ची से रेप, खेलते समय उठा ले गया पड़ोसी, अचानक आई मां ने धक्का मारकर गेट खुलवाया और छुड़ाया

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
जयपुर में मासूम बच्ची से रेप, खेलते समय उठा ले गया पड़ोसी, अचानक आई मां ने धक्का मारकर गेट खुलवाया और छुड़ाया

JAIPUR. मणिपुर में महिलाओं के साथ हुई हैवानियत का मामला अभी दुनियाभर में गरमाया हुआ है। इसी बीच राजस्थान में चार साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है। जयपुर में एक पड़ोसी ने ही बच्ची को अकेला देख उसके साथ दरिंदगी कर दी। घर के बाहर खेल रही बच्ची को पड़ोसी उठाकर अपने घर ले गया। और मासूम के साथ गलत काम किया। इसी दौरान अचानक आई मां को जब बच्ची नहीं दिखी तो पड़ोसी के लॉक गेट को धक्का मारकर खोला और बच्ची को छुड़ाया। इसके बाद शहर के मानसरोवर थाने में पीड़ित की मां ने पड़ोसी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।





बच्ची के माता-पिता मप्र के रहने वाले हैं





पुलिस ने बताया कि मध्य प्रदेश निवासी महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। वह अपने पति और दो बच्चों के साथ मानसरोवर में रहती है। पति-पत्नी दोनों प्राइवेट जॉब करते है। 21 जुलाई को सुबह करीब 8 बजे बच्चों को घर पर छोड़कर दोनों अपने-अपने काम पर चले गए। पीछे से घर में खेलती 4 साल की बेटी को आरोपी पड़ोसी उठाकर अपने घर ले गया। कमरे में ले जाकर उसे साथ गलत काम किया।





ये भी पढ़ें...





अलवर के पास चांदी के भंडार होने की संभावना, सरकार कराएगी खोज





आरोपी के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट में केस





इसी दौरान किसी काम के चलते मां वापस घर लौट आई। बेटी को गायब देखकर ढूंढने पर पड़ोसी का गेट अंदर से लॉक मिला। शक होने पर धक्का देकर गेट खोलने पर आरोपी पड़ोसी के साथ बच्ची दिखी। पड़ोसी से छुड़वाकर बेटी को लेकर मां घर पहुंची। घर पहुंचकर मां के पूछने पर बच्ची ने आपबीती सुनाई। गुस्साए परिजनों ने मानसरोवर थाने जाकर आरोपी पड़ोसी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।



Neighbor raped the girl in Jaipur Rape with 4 year old girl in Jaipur जयपुर समाचार राजस्थान न्यूज Jaipur News Rajasthan News मां ने आकर छुड़वाया जयपुर में पड़ोसी ने किया बच्ची से रेप जयपुर में 4 साल की बच्ची के साथ रेप Mother came and rescued her