इंदौर में पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने कसा तंज, बोले- पेट्रोल 110 रुपए का नहीं दिखे, इसलिए मोदी सरकार ने टमाटर 160 के कर दिए

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
इंदौर में पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने कसा तंज, बोले- पेट्रोल 110 रुपए का नहीं दिखे, इसलिए मोदी सरकार ने टमाटर 160 के कर दिए

संजय गुप्ता, INDORE. इंदौर की विधानसभा की तैयारियों की बैठक के लिए पहुंचे पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि पेट्रोल का भाव 110 रुपए प्रति लीटर का नहीं दिखे, इसलिए उन्होंने टमाटर ही 160 रुपए प्रति किलो कर दिए हैं। ये सरकार महंगाई के लिए संजीदा नहीं है, कांग्रेस के आने पर 500 रुपए में सिलेंडर मिलेगा।





सीधी पेशाब कांड पर क्या बोले जयवर्धन सिंह





सीधी में हुए पेशाब कांड को लेकर जयवर्धन सिंह ने कहा कि बीजेपी नेताओं में सत्ता का नशा आ गया है। ये घटना उनके सत्ता के घमंड का नतीजा है। दुखद बात है कि सीएम शिवराज सिंह चौहान को भी मीडिया फोबिया हो गया है और इसके चलते दशमत रावत की पहचान उजागर कर कैमरे का सामने पैर धोकर सम्मानित किया गया।





NCP में मचे घमासान पर बयान





एनीसीपी के अजित पवार के बीजेपी के साथ जुड़ने पर जयवर्धन सिंह ने कहा कि मध्यप्रदेश में आकर मोदी जी ने एनसीपी पर 70 हजार करोड़ के घोटाले के आरोप लगाए थे, अब वे आरोप मिट गए।





'राहुल गांधी का कद काफी बड़ा'





राहुल गांधी की याचिका हाईकोर्ट से खारिज होने पर जयवर्धन सिंह ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा के बाद राहुल गांधी का कद काफी बढ़ गया है और अब पूरा देश उन्हें भावी पीएम के रूप में देख रहा है और इसके चलते बीजेपी षड्यंत्र कर रही है, लेकिन इससे बीजेपी को कोई लाभ नहीं होगा, उनका कद वैसे ही इतना बड़ा है कि उनके पास सांसद का पद हो या नहीं हो, जनता उनके साथ है। हमें विश्वास है कि जब सुप्रीम कोर्ट तक मामला जाएगा तो राहुल जी को न्याय मिलेगा।





ये खबर भी पढ़िए..





सीधी पेशाब कांड के पीड़ित दशमत ने बताया, कि आखिर उस रात क्या हुआ था?, वायरल हुए स्टाम्प पेपर को लेकर बताया सच





UCC से लेकर टिकट तय करने पर ये बोले जयवर्धन





टिकट कब तय होंगे - हमारी चुनाव कमेटी ही ये तय करती है, लेकिन इस पर विचार हो रहा है कि कुछ टिकट पहले तय हो जाने चाहिए, फैसला तो शीर्ष नेतृत्व ही करेगा।





कैलाश और आकाश विजयवर्गीय - कैलाश विजयवर्गीय या कोई भी कभी भी चुनाव लड़ सकता है, बस वो सक्षम होना चाहिए (विजयवर्गीय ने कहा था कि इतना बूढा नहीं हुआ कि चुनाव नहीं लड़ सकूं)। वहीं आकाश विजयवर्गीय द्वारा उन्हें राजनीति में नया बताए जाने पर कहा कि उनकी बात बिल्कुल सही है।





यूसीसी - यूसीसी को लेकर अभी बीजेपी ही तय नहीं कर पा रही है, उनकी ओर से ही बयान आ रहे हैं कि इसमें आदिवासी और अन्य समाज के लिए अलग प्रावधान होंगे, हमारा देश विविधता वाला है तो फिर ये कैसे संभव होगा, फिर भी जब वो पटल पर आएगा तो विचार करेंगे।





क्या युवा सीएम बनेंगे आप - कमलनाथ अभी युवा ही हैं, उनकी 15 माह की सरकार में जो काम हुए थे लोग आज भी उसे याद करते हैं। जिस जीतू सोनी को बीजेपी वाले छू भी नहीं पाए थे, उस पर और अन्य माफियाओं पर जो कार्रवाई हुई थी वो आज भी लोग याद करते हैं। वही हमारे नेता हैं।





सुरजीत सिंह चड्‌ढा नियुक्ति - शहर अध्यक्ष बनने पर उन्हें बधाई, वे काफी अनुभवी हैं, उनके और जिलाध्यक्ष सदाशिव यादव के पास समय कम है। अब 100 दिन ही बचे हैं, सभी को जुटना होगा और बूथ स्तर पर जाना होगा, तभी जीत होगी।



Jaivardhan Singh जयवर्धन सिंह Jaivardhan Singh Indore Jaivardhan Singh statement on inflation Jaivardhan Singh target on Modi government Jaivardhan Singh statement on Rahul Gandhi जयवर्धन सिंह इंदौर जयवर्धन सिंह का महंगाई पर बयान जयवर्धन सिंह का मोदी सरकार पर निशाना जयवर्धन सिंह का राहुल गांधी पर बयान