जांजगीर में पुलिस का विशेष चेकिंग अभियान: 11 लाख से ज्यादा रुपयों के साथ युवक पकड़ाया, गिरफ्तार 

author-image
Shivam Dubey
एडिट
New Update
जांजगीर में पुलिस का विशेष चेकिंग अभियान: 11 लाख से ज्यादा रुपयों के साथ युवक पकड़ाया, गिरफ्तार 







नितिन मिश्रा, JANJGIR. जांजगीर चांपा में  पुलिस ने एक युवक को 11 लाख 1 हजार 800 रुपयों के साथ पकड़ा है। बता दें कि पुलिस इन दिनों विधानसभा चुनाव से पहले नाकाबंदी कर विशेष चेकिंग अभियान चला रही है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही आरोपी से मिले पैसे की सूचना आयकर विभाग को दी गई है। 





क्या मामला है 





इस साल में आखिरी में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले पुलिस अवैध शराब और संदिग्ध व्यक्तियों पर कार्रवाई कर रही है। इसी तारतम्य में करुमाहु गांव के लीलागर नदी के पुल के पास पुलिस ने नाकाबंदी की है। पांच सितंबर की रात पुलिस ने बिलासपुर से अकलतरा जा रही ग्रैंड विटारा कार की तलाशी ली। कार में तीन युवक बैठे हुए थे। कार की डिक्की चेक करने पर पुलिस को एक काला बैग मिला। जिसमें 100,200, 50,10 और 500 रुपए के नोटों की गड्डी मिली। बैग में कुल 11 लाख 1 हजार 800 रुपए रखे हुए थे।  





आरोपी  गिरफ्तार 





पुलिस ने पैसों का बैग मिलने पर युवकों से इस संबंध में पूछताछ की। लेकिन युवकों ने रुपयों का कोई भी दस्तावेज पुलिस को नहीं दिया। जिसके बाद पुलिस ने मोहम्मद यूसुफ को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उसकी कार ग्रैंड विटारा जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर सीजी 11/ 4933 है। उसे जब्त कर लिया है। आरोपी के पास से मिले पैसों की जानकारी इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को दी गई है। आरोपी के खिलाफ धारा 102 के तहत कार्रवाई की गई है।



Raipur News रायपुर न्यूज Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Chhattisgarh Police छत्तीसगढ़ पुलिस Janjgir-Champa News जांजगीर-चांपा न्यूज Police Started Special Checking Campaign पुलिस का विशेष चेकिंग अभियान