बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज आएंगे जयपुर, बीजेपी प्रदेश पदाधिकारियों के साथ करेंगे बैठक

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज आएंगे जयपुर, बीजेपी प्रदेश पदाधिकारियों के साथ करेंगे बैठक

JAIPUR. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज जयपुर आ रहे है। नड्डा की फ्लाइट सुबह 10 बजे जयपुर एयरपोर्ट पहुंचेगी जहां से सीधे वे बीजेपी कार्यालय जाएंगे। इस एक दिवसीय कार्यक्रम में नड्डा बीजेपी कोर कमेटी, प्रदेश पदाधिकारियों के साथ विधानसभा चुनावों को लेकर आगामी रणनीति पर चर्चा करेंगे। इसके साथ ही नड्डा बीजेपी द्वारा निकाली जाने वाली परिवर्तन यात्रा का रूट व चेहरे भी बता सकते हैं। 





बीजेपी की तीन परिवर्तन यात्राएं





राजस्थान में बीजेपी ने तीन परिवर्तन यात्राएं निकालने का कार्यक्रम बनाया है। पहली यात्रा डूंगरपुर के बेणेश्वरधाम से, दूसरी यात्रा हनुमानगढ़ के गोगामेड़ी से और तीसरी यात्रा सवाईमाधोपुर के त्रिनेत्र गणेश मंदिर से निकालना तय हुआ हैं। नड्डा बीजेपी द्वारा निकाली जाने वाली इस परिवर्तन यात्रा का रूट और चेहरे भी फाइनल कर सकते हैं। 





नहीं सहेगा राजस्थान अभियान पर चर्चा संभव 





13 दिन में जेपी नड्डा की दूसरी बार जयपुर आ रहे है। इससे पहले वह 16 जुलाई को जयपुर में आए थे और नहीं सहेगा राजस्थान अभियान की शुरुआत की थी । नहीं सहेगा राजस्थान अभियान 1 अगस्त को जयपुर में बड़े प्रदर्शन के साथ ही समाप्त हो रहा है। ऐसे में नड्डा अपनी बैठक में आगे के अभियान व आंदोलन की रुपरेखा तय सकते हैं।







नड्डा की राजस्थान में  प्रदेश पदाधिकारियों संग बैठक राजस्थान में बीजेपी की तीन परिवर्तन यात्राएं नहीं सहेगा राजस्थान अभियान जेपी नड्डा आज जयपुर में Nadda meeting with state officials in rajasthan nahi sahega rajasthan campaign BJP's three Parivartan Yatras in rajasthan JP Nadda today in Jaipur