जब अपने ही ना दें साथ तो क्या करें कमलनाथ, पं. धीरेंद्र शास्त्री से कथा कराने पर कमलनाथ को अपनों ने ही घेरा

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
जब अपने ही ना दें साथ तो क्या करें कमलनाथ, पं. धीरेंद्र शास्त्री से कथा कराने पर कमलनाथ को अपनों ने ही घेरा

CHHINDWARA. कमलनाथ छिंदवाड़ा में पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कथा करावा रहे है। इसी बीच सीएम शिवराज ने कमलनाथ पर तंज कसते हुए उन्हें चुनावी भक्त कहा है। CM शिवराज ने कहा कि चुनाव आ रहे हैं ये चुनावी भक्ति है। कमलनाथ ऐसा करने के लिए मजबूर हैं। सीएम शिवराज ने भोपाल में कहा कि, 'कांग्रेस कनफ्यूज और कई चीजों के लिए मजबूर है। जो भगवान राम का नाम लेने से इनकार करते थे, उन्हें काल्पनिक मानते थे, वे अब कथा और हनुमान चालीसा का पाठ कर रहे हैं। इसी बीच कांग्रेस के भी कुछ नेताओं ने 



इस मामले में सफाई देने की मांग की है।





RJD के पूर्व सांसद ने मांगा जवाब





कांग्रेस के साथ RJD भी महागठबंधन I.N.D.I.A का एक हिस्सा है। इसी क्रम में RJD के पूर् व सांसद शिवानंद तिवारी ने पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कथा कराने पर कांग्रेस हाईकमान से जवाब मांगा है। शिवानंद तिवारी ने कहा कि महागठबंधन बना हुआ है और हिंदू राष्ट्र बनाने वालों का हम स्वागत करें, महिमामंडित करें, फिर हम कहें कि देश संविधान से चलेगा तो यह अंतर्विरोध किसी को पच नहीं रहा है। शिवानंद तिवारी ने इसलिए कांग्रेस आलाकमान से अनुरोध किया है कि वे इस मामले में सफाई दे और कमलनाथ को तलब करें।





अपनी ही पार्टी के नेता को घेर रहे सीनियर लीडर 





छिंदवाड़ा में चल रहे पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की कथा को लेकर कांग्रेस में मतभेद सामने आए हैं। कांग्रेस के ही सीनियर लीडर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने अपनी ही पार्टी के नेताओं को कटघरे में खड़ा कर दिया है। आचार्य कृष्णम ने ट्वीट किया है कि, 'बीजेपी स्टार प्रचारक की आरती उतारना कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं को शोभा नहीं देता।' इस पूरे मामले पर छिड़े बहस को लेकर कमलनाथ ने कहा कि कोई कुछ कहे, मैं नहीं जानता क्यों किसी के पेट में दर्द हो रहा है।





सीएम बोले कमलनाथ पर उनके ही नेता कर रहे सवाल





सीएम शिवराज ने कहा कि कमलनाथ अपने नेताओं के दावे को पुख्ता करने के लिए कथाओं के आयोजन कर रहे है। उन्हीं के एक नेता ने कह दिया कि CM कौन बनना चाहिए। आज उनके नेता होने पर ही सवाल खड़े हो गए हैं। इसपर कमलनाथ सोच रहे हैं कि कहां जाऊं।





क्या बोले  PCC चीफ कमलनाथ 





नेताओं के सवाल पर PCC चीफ कमलनाथ ने आज मंगलवार (8 अगस्त) भोपाल में कहा कि मैंने 15 साल पहले छिंदवाड़ा में हनुमान मंदिर बनाया था। पं. धीरेंद्र शास्त्री को छिंदवाड़ा की जनताने बुलाया है। इतना ही नहीं सितंबर में पं. प्रदीप मिश्रा ने भी तारीख दी है। हम उनका भी स्वागत करते है। पं. धीरेंद्र शास्त्री ने हिंदू राष्ट्र की बात नहीं की। सभी धर्म की बात की है। पं. धीरेंद्र शास्त्री ने आखिरी दिन को सर्वधर्म के लिए डेडिकेट किया। 'हिंदू राष्ट्र बनाने की बात पर वे बोले कि हिंदू राष्ट्र बनाने की क्या बात है, 82% तो हिंदू हैं ही। उसे क्या  हिंदू राष्ट्र बनाना है, यह तो आंकड़े बता रहे हैं।



Kamal Nath कमल नाथ Pt. Dhirendra Shastri Kamal Nath in controversy CM shivraj taunt on kamalnath Pt. Dhirendra Shastri in CHHINDWARA प. धीरेंद्र शास्त्री विवादों में कमल नाथ सीएम शिवराज ने कमल नाथ पर कसा तंज छिंदवाड़ा में धीरेंद्र शास्त्री