भोपाल में कमल पटेल बोले- सठिया गए हैं कमलनाथ, समर्थकों द्वारा नेता प्रतिपक्ष को धमकाने का भी लगाया आरोप

author-image
New Update
भोपाल में  कमल पटेल बोले- सठिया गए हैं कमलनाथ, समर्थकों द्वारा नेता प्रतिपक्ष को धमकाने का भी लगाया आरोप

Chhindwara. छिंदवाड़ा जिले के प्रभारी मंत्री ने पीसीसी चीफ कमलनाथ के लिए अमर्यादित बयान दिया है, कमल पटेल बोले कि नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने जो कहा कि कमलनाथ 80 साल से ऊपर के हो गए हैं, वह सही कहा है। कमलनाथ बुढ़ापे में सठिया गए हैं। वे निश्चित रूप से चुनाव हारने वाले हैं। पटेल बोले कि मैं छिंदवाड़ा का प्रभारी मंत्री हूं, हमने जनता को जागरुक किया है जबकि ठगनाथ(कमलनाथ) ने तो जनता को ठगा है। पटेल यह भी बोले कि कमलनाथ के समर्थक नेता अपने ही नेता प्रतिपक्ष को धमका रहे हैं। 





कर्जमाफी और बेरोजगारी भत्ते पर साधा निशाना







कमल पटेल ने कहा कि कमलनाथ ने 10 दिन में किसानों का 2 लाख रुपए तक का कर्ज माफ करने का वादा किया था। राहुल गांधी भी बोले थे कि 10 दिन में कर्ज माफ नहीं हुआ तो सीएम बदल देंगे। पूरे 15 महीने में दो लाख का कर्ज माफ नहीं हुआ। कई जनहितैषी योजनाएं बंद कर दी गई थीं। युवाओं को 4000 का बेरोजगारी भत्ता भी नहीं दिया। 







  • यह भी पढ़ें 



  • मप्र में 15 जून को कमलनाथ संदेश यात्रा को दिखाएंगे हरी झंडी, OBC का 27% आरक्षण का मुद्दा उठाएंगे, दतिया में विशाल जनसभा 25 को






  • जनता बार-बार नहीं खाती धोखा







    कृषि मंत्री कमल पटेल ने कहा कि जनता को धोखा देकर बार-बार नहीं जीता जा सकता। वे बोले कि जब इनकी सरकार थी तो बुजुर्ग और दिव्यांगों को भी पेंशन नहीं दी गई। दैनिक वेतन भोगियों को नियमितीकरण का सपना दिखाया था वह भी पूरा नहीं किया। यही कारण है कि जो लोग इन्हें छोड़कर बीजेपी में आए वे दो-तीन हजार मतों से जीते थे लेकिन इन्हें छोड़ने के बाद हजारों वोटों की लीड लेकर जीते। 







    कमल पटेल ने कहा-इनको कमलनाथ नहीं कहना चाहिए, इनका नाम ठगनाथ, झूठनाथ है। यह कॉरपोरेटर, उद्योगपति हैं, पैसे वाले हैं। ये प्राइवेट लिमिटेड कंपनी चलाते हैं। ऐसे ही कांग्रेस चला रहे हैं। बेचारे नेता प्रतिपक्ष लोकतंत्र की बात कर रहे हैं कि कांग्रेस में लोकतंत्र है, लेकिन कमलनाथ और उनके जो समर्थक हैं वह कह रहे हैं कोई लोकतंत्र नहीं है, जो कमलनाथ कहें, वही सही। इसलिए नेता प्रतिपक्ष को दबाया और धमकाया जा रहा है। नेता प्रतिपक्ष भिंड का पानी है, चंबल का पानी है। डरने वाला नहीं हैं। 



    Chhindwara News कृषि मंत्री कमल पटेल छिंदवाड़ा न्यूज़ Agriculture Minister Kamal Patel indecent statement on Kamal Nath said- Sathya has gone कमलनाथ पर अमर्यादित बयान कहा- सठिया गए हैं