कमलनाथ ने महाकाल दरबार में लगाई अर्जी; बोले 50 फीसदी कमीशन वाली सरकार से हमें दिलाएं मुक्ति

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
कमलनाथ ने महाकाल दरबार में लगाई अर्जी;  बोले 50 फीसदी कमीशन वाली सरकार से हमें दिलाएं मुक्ति

अरुण तिवारी BHOPAL.  प्रदेश में पचास फीसदी कमीशन का मामला बढ़ता ही जा रहा है। अब कांग्रेस ने महाकाल से गुहार लगाई है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने महाकाल के दरबार में अर्जी लगाकर प्रार्थना की है। कमलनाथ ने अपनी अर्जी में कहा है कि प्रभु इस पचास फीसदी कमीशन वाली सरकार से प्रदेश को मुक्ति दिलाएं। कमलनाथ ने लिखा कि बीजेपी सरकार ने महाकाल लोक में भी भ्रष्टाचार करने में गुरेज नहीं किया। कमलनाथ उज्जैन पहुंचे और महाकाल की पालकी में शामिल हुए। कमलनाथ ने मंदिर में भगवान महाकाल का अभिषेक किया और अपनी अर्जी सौंपी। 



publive-image



ये है कमलनाथ की लिखित अर्जी : 



जय महाकाल,

भगवान श्री महाकाल के चरणों में इस अकिंचन का दंडवत प्रणाम।

हे अविनाशी,

मैं मध्य प्रदेश की समस्त दुखियारी प्रजा की ओर से आपसे अरज करता हूं कि मेरा मध्य प्रदेश भ्रष्टाचार के दलदल में डूबता जा रहा है। भ्रष्टाचार की जननी पार्टी (BJP) के 50% के कमीशन राज ने घोटालों में किसी को नहीं छोड़ा है।

गर्भवती महिलाओं के पोषण आहार से लेकर प्रभु स्वयं आपके महाकाल लोक के निर्माण तक में भ्रष्टाचार हुआ है। पूरी प्रजा इस कमीशन राज से त्राहि-त्राहि कर रही है। जो इस अत्याचार के खिलाफ आवाज उठाता है, उस पर झूठे मुकदमे डाल दिए जाते हैं और हर तरह से प्रताड़ित किया जाता है।

आप मध्य प्रदेश की प्रजा को इस भ्रष्ट राज से मुक्ति दिलाएं, अपराधियों को दंड दें और समस्त प्रजा का कल्याण करें।



आसुतोष तुम्ह अवढर दानी।

आरति हरहु दीन जनु जानी।।



आपका चरण सेवककमलनाथ



ये खबर भी पढ़ें...



इंदौर में धर्म बदलकर खुद को आर्मी जवान बताया किया लव जिहाद; केस दर्ज, पॉक्सो भी लगा, सोशल मीडिया पर भी दूसरे नाम से एकाउंट



https://thesootr.com/state/indore-case-of-love-jihad-fake-social-media/45043



50 फीसदी कमीशन मामले में मचा है बवाल : 



50 प्रतिशत कमीशन वाली सरकार के पत्र का मामला पिछले कुछ दिनों से सियासत में गर्माया हुआ है। ग्वालियर से पेटी ठेकेदारों का एक पत्र वायरल हुआ और उसको कांग्रेस के नेताओं ने एक के बाद एक ट्वीट करने का सिलसिला शुरु कर दिया। इस पत्र में पचास फीसदी कमीशन की बात थी। अरुण यादव से लेकर कमलनाथ और प्रियंका गांधी तक ने इस पर ट्वीट कर सरकार पर आरोप लगाए। बाद में ये लेटर फर्जी निकला और बीजेपी ने प्रियंका गांधी, कमलनाथ और अरुण यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। अलग-अलग शहरों में दर्ज हुई एफआईआर के बाद कांग्रेस और आक्रामक हो गई है। कांग्रेस के नेता अब खुलकर सरकार पर पचास फीसदी कमीशन लेने का आरोप लगा रहे हैं। इसी संबंध में कमलनाथ ने महाकाल को अर्जी लगाई है।




— Mayawati (@Mayawati) August 14, 2023



ये खबर भी पढ़ें...



पीएम मोदी की तारीफ वाला इंदौर फूड स्ट्रीट सर्वे में पिछड़ा, देश में चौथे नंबर पर आया, वजह परंपरागत की जगह पिज्जा, बर्गर जैसे स्टॉल



https://thesootr.com/state/indore-pm-modi-food-street-backward-in-survey/45047



भ्रष्टाचार मामले में मायावती भी कूदीं : 



भ्रष्टाचार के इस मामले में बसपा सुप्रीमो मायावती की भी एंट्री हो गई है। मायावती ने एक के बाद एक ट्वीट कर कहा कि भ्रष्टाचार अकले बीजेपी शासित मध्यप्रदेश में नहीं बल्कि कांग्रेस शासित राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भी अहम मुद्दा है। मायावती ने कहा कि इन सरकारों की जनविरोधी नीतियों और विकास के हवा हवाई दावों के कारण सर्वसमाज के गरीबों, बेरोजगारों, किसानों और महिलाओं का जीवन त्रस्त हो गया है। उन्होनें कहा कि मध्यप्रदेश सरकार में 50 प्रतिशत कमीशनखोरी के आरोप को लेकर कांग्रेस और बीजेपी के बीच जारी आरोप-प्रत्यारोप, मुकदमों की राजनीति से कमरतोड़ महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी, शोषण-अत्याचार जैसे जनहित से जुड़े ज्वलन्त मुद्दों का चुनाव के समय पीछे छूट जाना कितना उचित है। आखिर ऐसा क्यों है। मायावती ने स्पष्ट कहा कि इन राज्यों में बीएसपी अपने दम पर अकेले चुनाव लड़ेगी। पार्टी को उम्मीद है वो अच्छा रिजल्ट हासिल करेगी।


Madhya Pradesh BJP government Former CM Kamal Nath's application to Mahakal MP fifty percent commission case Kamal Nath's written application पूर्व सीएम कमलनाथ की महाकाल से अर्जी एमपी पचास फीसदी कमीशन मामला मध्य प्रदेश बीजेपी सरकार कमलनाथ की लिखित अर्जी