कोटा में युवक ने गर्लफ्रेंड के सामने वीडियो कॉल पर लगाया फंदा; राखी पर घर आया था युवक

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
कोटा में युवक ने गर्लफ्रेंड के सामने वीडियो कॉल पर लगाया फंदा; राखी पर घर आया था युवक

KOTA. राजस्थान के कोटा में एक लड़के ने गर्लफ्रेंड से वीडियो कॉल पर बात करते समय फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। गर्लफ्रेंड ने घबराकर कॉल काटा और बॉयफ्रेंड के दोस्त को कॉल कर ये जानकारी दी। दोस्त ने तुरंत ही मृतक के पिता को फोन किया। पिता जब कमरे में पहुंचे, तब तक युवक की जान जा चुकी थी।





जयपुर में डी फार्मा की पढ़ाई कर रहा था युवक





यह मामला कोटा के रामगंजमंडी इलाके का है। दरअसल, गिरधर कॉलोनी में रहने वाले 22 साल के अभिषेक सुमन ने गुरुवार रात 11 बजे के आसपास फंदा लगाकर आत्महत्या करली। अभिषेक जयपुर में डी फार्मा की पढ़ाई कर रहा था, जो कि राखी पर अपने घर आया था। घर पर अभिषेक के पिता ही मौजूद थे। मृतक की मां अपने पीहर गई हुई थी। 





मृतक के पिता का दावा





अभिषेक के पिता हेमराज सुमन ने बताया कि उन्हें अभिषेक की गर्लफ्रेंड के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। उन्होंने घटना के बाद जब अपने इकलौते बेटे का मोबाईल देखा तो पता चली कि लड़की मध्यप्रदेश की है। दोनों की चैट पड़ कर ऐसा लगा कि लड़की उसे ब्लैकमेल कर रही थी।





पुलिस मामले की जांच में जुटी





पुलिस को अभिषेक के फोन से लड़की के साथ चैट और वीडियो कॉल के सबूत मिले हैं। पुलिस ने मृतक के दोस्त से पूछताछ की और आगे की कार्रवाई में जुट गई।



suicide on video call in Kota Rajasthan Kota suicide गर्लफ्रेंड से झगड़ा करने पर सुसाइड कोटा में फंदा लगाकर सुसाइड कोटा में वीडियो कॉल पर सुसाइड राजस्थान कोटा सुसाइड suicide on quarrel with girlfriend suicide by hanging in Kota