कोटा में स्टूडेंट ने बेडशीट से लगाई फांसी, पिता मनीष से मिलकर वापस लौट रहे थे, नहीं जानते थे ये आखिरी मुलाकात होगी

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
कोटा में स्टूडेंट ने बेडशीट से लगाई फांसी, पिता मनीष से मिलकर वापस लौट रहे थे, नहीं जानते थे ये आखिरी मुलाकात होगी

KOTA. कोटा में आए दिन स्टूडेंट्स के सुसाइड के मामले सामने आ रहे हैं। इस बार फिर से ऐसा ही मामला सामने आया है। जब कोटा में पढ़ाई करने गए एक कोचिंग स्टूडेंट ने चादर का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उसके पिता 4 घंटे पहले ही उससे मिलकर गए थे। हालांकि, घटनास्थल से कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। 





जेईई के छात्र ने की आत्महत्या





मृतक मनीष प्रजापत यूपी के आजमगढ़ का रहने वाला था। मनीष की उम्र 17 साल थी जो कि 6 महीने पहले ही अनएकेडमी इंस्टीट्यूट से जेईई की कोचिंग कर रहा था। वो जवाहर नगर पुलिस थाना क्षेत्र के महावीर नगर में एक हॉस्टल में रह रहा था। मनीष पढ़ाई में कमजोर चल रहा था, नंबर कम आते थे और कोचिंग भी कम ही जाता था। मनीष हॉस्टल के 5वें फ्लोर पर रहता था। वो शाम को करीब 6 बजे कोंचिग से लौटा और 7 बजे के आसपास मेस में खाना खाने भी गया था। 





4 घंटे पहले ही मिलकर गए थे पिता





मनीष के पिता गुरुवार को उससे मिलने कोटा गए थे। हॉस्टल के केयर टेकर राकेश ने बताया कि उसके पिता नाराज लग रहे थे। फिर शाम को वो घर लौट गए। 4 चार घंटे बाद रात को करीब 8 बजे उन्होंने रास्ते में ही मनीष को कॉल किया। फोन न उठाने पर उसके पिता ने केयर टेकर को फोन कर मनीष से बात करवाने को कहा। फोन पर बात करते समय ही केयर टेकर उसके कमरे तक पहुंचा और देखा कि मनीष बेडशीट का फंदा लगाकर लटका हुआ था। खबर सुनकर बीच रास्ते में ही मनीष के पिता कोटा लौटे। 





पिछले 6 दिनों में तीसरा सुसाइड 





पुलिस ने मौके पर पहुंचते ही दरवाजा तोड़ा, लेकिन तब तक मनीष की मौत हो चुकी थी। आपको बता दें कि कोटा में ये इस साल का 20वां सुसाइड है। यही नहीं बल्कि पिछले 6 दिनों में 3 सुसाइड की खबरें सामने आ चुकी हैं।



Kota suicide case Rajasthan suicide case अनएकेडमी इंस्टीट्यूट स्टूडेंट सुसाइड जेईई छात्र सुसाइड कोटा स्टूडेंट ने बेडशीट से लगाई फांसी कोटा सुसाइड केस Unacademy Institute student suicide JEE student suicide राजस्थान सुसाइड केस Kota student hanged with bedsheet