24 सितंबर को एक-दूजे के होंगे राघव-परिणीति, सिक्योरिटी ऐसी कि परिंदा भी पर नहीं मार सकेगा, जानिए क्या-क्या होंगे खास इंतजाम

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
24 सितंबर को एक-दूजे के होंगे राघव-परिणीति, सिक्योरिटी ऐसी कि परिंदा भी पर नहीं मार सकेगा, जानिए क्या-क्या होंगे खास इंतजाम

UDAIPUR. आप सांसद राघव चड्‌ढा और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा 24 सितंबर को सात फेरे लेने जा रहे हैं। दोनों कपल्स अपने फैमिली-फ्रेंड्स समेत शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे उदयपुर एयरपोर्ट पहुंचे। परिणीति अपनी मां के साथ कार से होटल लीला पैलेस के लिए रवाना हुईं। बता दें कि दोनों कपल्स ने अपनी शादी को बहुत सीक्रेट रखा है।

100 प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड तैनात

इस शाही शादी में मेहमानों की लिस्ट से लेकर पूरी तैयारियों को काफी सीक्रेट रखा गया है और खास तौर पर 100 प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड भी तैनात किए गए हैं। दरअसल, होटल लीला पैलेस पिछोला झील के बीच बना हुआ है। जिस वजह से झील के बीच में भी चार से पांच बोट पर सिक्योरिटी गार्ड तैनात रहेंगे। इन होटल की जेटी पर भी स्पेशल सिक्योरिटी को तैनात किया गया है।

मोबाइल कैमरे पर ब्लू कलर का टेप

शादी की तैयारियों को सीक्रेटिव रखने के लिए होटल में जो लोग एंट्री करेंगें, उनके मोबाइल कैमरे पर ब्लू कलर का टेप लगा दिया जाएगा। इस ब्लू टेप को इसलिए हटाया गया है क्योंकि, मोबाइल कैमरे पर एक बार ब्लू टेप लगने के बाद अगर उसे कोई हटाता है तो टेप पर एक एरो का सिंबल नजर आएगा। इससे चैक करने पर ये पता लग सकेगा कि कैमरा यूज करने के लिए टेप को हटाया गया है।

इस प्रकार की बंदिशें खासकर होटल स्टाफ, टेंट, डेकोरेशन, साउंड सिस्टम, खाना बनाने वाले शेफ आदि पर लागू होगी। यहां तक की तीन दिन तक इस होटल के स्टाफ समेत अन्य कर्मचारी बाहर भी नहीं जा सकेंगे। होटल के स्टाफ या कर्मचारी को बिना कार्ड के एंट्री नहीं दी जा रही है। इन सभी के कार्ड के साथ एक यूनिक नंबर जारी किया गया है। इसे स्कैन करने के बाद ही होटल में एंट्री दी जा रही है। परिणिति चोपड़ा की मेकअप आर्टिस्ट और मेहंदी लगाने वाली टीम दिल्ली से आएगी। इसके साथ ही 12 से ज्यादा प्राइवेट फोटोग्राफर और वीडियोग्राफर शादी में मौजूद रहेंगे।

बड़ी-बड़ी हस्तियां होंगी मौजूद

इस रॉयल वेडिंग में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, पंजाब के सीएम भगवंत मान समेक कई बड़े नेता शामिल होंगे। साथ ही बड़ी बहन प्रिंयका चोपड़ा समेत बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियां भी मौजूद रहेंगी।



Parineeti Chopra-Raghav Chaddha राघव-परिणीति की शादी में सिक्योरिटी राघव-परिणीति की शादी की तैयारी उदयपुर में राघव-परिणीति करेंगे शादी परिणीति चोपड़ा-राघव चड्‌ढा security in Raghav-Parineeti's wedding preparations for Raghav-Parineeti's wedding Raghav-Parineeti will get married in Udaipur