जबलपुर में बेसबॉल नेशनल प्लेयर के सुसाइड में लव जिहाद और धर्मांतरण का एंगल, मृतक की मां ने लगाए आरोप

author-image
Chandresh Sharma
एडिट
New Update
जबलपुर में बेसबॉल नेशनल प्लेयर के सुसाइड में लव जिहाद और धर्मांतरण का एंगल, मृतक की मां ने लगाए आरोप

Jabalpur. जबलपुर में पिछले दिनों बेसबॉल की नेशनल प्लेयर के सुसाइड का मामला लव जिहाद और धर्मांतरण से जुड़ता नजर आ रहा है। मृतका की मां के आरोपों ने भी इस पर मुहर लगा दी है। हालांकि पुलिस ने अब तक इसकी पुष्टि नहीं की है। पुलिस फिलहाल रीवा से पकड़े गए आरोपी अब्दुल मंसूरी से पूछताछ कर यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि आखिर दोनों के बीच ऐसा क्या विवाद हुआ कि बात खुदकुशी तक जा पहुंची। 





प्लेयर की मां ने लगाए यह आरोप







संजना बरकड़े की मां गीता बाई ने आरोप लगाया है कि घटना के करीब 15 दिन पहले आरोपी राजन खान ने उनकी बेटी को कॉल किया था और मुझसे बात कराने के लिए कहा। संजना ने मुझे फोन दिया तो सामने से आवाज आई कि अपनी बेटी को समझा दो कि वह हमारा धर्म कबूल कर ले। वरना हमें तुम्हारा पता ठिकाना सब मालूम है, पूरे परिवार को मार डालेंगे। जिसके बाद संजना ने राजन से बात करना बंद कर दी थी। जिसके बाद आरोपी उसकी फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकियां देने लगा था। 







  • यह भी पढ़ें 



  • अजमेर में 100 से ज्यादा लड़कियों से रेप और उनके न्यूड फोटो बाजार में बंटने की कहानी, ज्यादा आरोपी थे मुस्लिम, विरोध शुरू






  • पिता ने की एनकाउंटर की मांग







    इधर संजना बरकड़े के पिता हरनाम आरोपी की गिरफ्तारी से राहत महसूस कर रहे हैं, हालांकि उन्होंने कहा कि उन्हें संतुष्टि तो तब मिलेगी जब पुलिस आरोपी का एनकाउंटर करे या फिर अदालत उसे जल्द से जल्द फांसी पर चढ़ाए। उन्होंने कहा इस सब में भी यदि कानूनी उलझन है तो एक बार आरोपी को उनके सामने लाया जाए, वे अपनी बेटी का इंसाफ खुद कर देंगे। 





    पुलिस कर रही कड़ाई से पूछताछ 





    इधर संजीवनी नगर थाना पुलिस रीवा से पकड़े गए अब्दुल मंसूरी से कड़ाई से पूछताछ कर रही है। शुरूआती पूछताछ में यह सामने आया है कि आरोपी खुदको रीवा के स्कूल में 11वीं का छात्र बता रहा है। उसने 3 बार जबलपुर आकर संजना से मुलाकात करने की बात भी स्वीकारी है। उसका कहना है कि संजना उससे दूरी बनाने की कोशिश कर रही थी। जबकि वह रिलेशनशिप बनाए रखना चाहता था। एडीशनल एसपी संजय अग्रवाल ने बताया कि जांच में यह सामने आया है कि दोनों की दोस्ती इंस्टाग्राम के जरिए हुई थी। बाद में दोनों के बीच विवाद हुआ था, हालांकि पुलिस अभी और गहराई से पूछताछ कर रही है, जिसके बाद पूरा मामला साफ हो जाएगा। 



    Jabalpur News जबलपुर न्यूज़ Love-Jihad लव-जिहाद Baseball National Player Player's Suicide Case Conversion Angle बेसबॉल नेशनल प्लेयर प्लेयर के सुसाइड का मामला धर्मांतरण का एंगल