लुधियाना में करोड़ों की लूट की मास्टरमाइंड डाकू हसीना की प्रेम कहानी, इंस्टाग्राम पर जस्सा से प्यार, ढाई महीने बाद शादी, दोनों फरार

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
लुधियाना में करोड़ों की लूट की मास्टरमाइंड डाकू हसीना की प्रेम कहानी, इंस्टाग्राम पर जस्सा से प्यार, ढाई महीने बाद शादी, दोनों फरार

Ludhiana. लुधियाना में सबसे बड़ी 8.49 करोड़ की लूट की मास्टरमाइंड 'डाकू हसीना' मनदीप कौर पति के साथ फरार है। पुलिस उसे पकड़ने के लिए छापामारी कर रही है। मनदीप कौर लुधियाना के गांव डेहलों की रहने वाली है। चार महीने पहले उसकी शादी रामगढ़िया रोड बरनाला के जसविंदर सिंह जस्सा से हुई। जस्सा अपने दोस्तों के बीच पत्नी मनदीप कौर को वकील बताता था। मनदीप वकील है या नहीं इसकी पुष्टि अभी नहीं हुई। पंजाब के लुधियाना में एटीएम कैश कंपनी सीएमएस में हुई 8.49 करोड़ की लूट को पुलिस ने सुलझा लिया है। पांच करोड़ रुपये भी बरामद कर लिए हैं। मामले में छह लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है। 





ऐसे शुरू हुई दोस्ती और ढाई महीने बाद ही कर ली शादी





मंदीप कौर और जसविंदर सिंह जस्सा की इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई। पहले एक दूसरे की फोटो और वीडियो को लाइक करते थे। इसके बाद दोनों में चैटिंग होना शुरू हो गई। करीब ढाई महीने चले अफेयर के बाद मनदीप कौर ने जसविंदर से 16 फरवरी 2023 को शादी कर ली। शादी से पहले जसविंदर जस्सा मॉकटेल कॉकटेल (कॉल ड्रिंक पिलाने का काम) वालों के साथ काम करता था।





शादी के बाद जसविंदर ने छोड़ा काम





मनदीप कौर से शादी के बाद जसविंदर सिंह ने मॉकटेल का काम छोड़ दिया। कुछ दिन कैटरिंग करने वालों के साथ काम किया। अपना स्टेटस डाउन होता देख मनदीप ने पति जसविंदर सिंह को यह काम भी करने नहीं दिया, क्योंकि उसकी पत्नी भी अपना रुतबा लोगों में बनाने की खातिर खुद को वकील बताती रही। इसके बाद दोनों पति-पत्नी मिलकर मुंगेरी लाल के हसीन सपने देखने लगे। रातों-रात अमीर बनने के चक्कर में कोई न कोई प्लान बनाते रहते।





पति के बाद मनजिंदर को बनाया दोस्त





मनदीप कौर किसी केस के सिलसिले में कोर्ट में आती थी। वहीं लूट मामले में एक और मास्टरमाइंड मनजिंदर मनी चार साल से सीएमएस कंपनी में काम करता था। वह कोर्ट परिसर के इलाके में एटीएम में पैसे डालने के लिए गाड़ी लेकर आता था। यहीं पर इनकी मुलाकात हुई। मुलाकातें बढ़ी तो दोनों के बीच फ्रेंडशिप हो गई।





ये खबर भी पढ़िए...











जल्द अमीर बनने की चाहत





यहीं पर मनदीप मोना ने मनजिंदर को इंडिया के बजाय विदेश भेजने और जल्द अमीर बनने के सपने दिखाने शुरू कर दिए। इसके लिए मनदीप कौर ने साथियों सहित 8.49 करोड़ लूट को अंजाम दिया। पुलिस अभी तक इस मामले में मनजिंदर समेत छह लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।





पुलिस कमिश्ननर बोले- डाकू हसीना ने नौ पार्टनर के साथ मिलकर की वारदात





पंजाब के लुधियाना में एटीएम कैश कंपनी सीएमएस में हुई 8.49 करोड़ की लूट को पुलिस ने सुलझा लिया है। लूट में शामिल छह लुटेरों को गिरफ्तार कर पांच करोड़ बरामद कर लिए हैं। पुलिस की जांच में पता चला कि एक महिला ने सीएमएस कंपनी के कर्मचारी के साथ मिलकर पूरी वारदात को अंजाम दिया। इस वारदात में कुल 10 लोग शामिल थे। 





एटीएम कैश कंपनी सीएमएस का ड्राइवर भी शामिल





लुधियाना के राजगुरू नगर स्थित एटीएम कैश कंपनी सीएमएस में 9 जून रात डेढ़ बजे 8.49 करोड़ की लूट हुई थी। पुलिस ने इस लूट को 60 घंटे में सुलझा लिया है। लूट की मास्टरमाइंड महिला मनदीप कौर उर्फ मोना और कंपनी का ही ड्राइवर मनजिंदर मनी निकले।



 



Punjab News पंजाब न्यूज Ludhiana robbery mastermind dacoit Haseena Mandeep Kaur absconding after the robbery लुधियाना लूट मास्टरमाइंड डाकू हसीना मनदीप कौर लूट के बाद फरार