मध्यप्रदेश के सीएम मोहन यादव का दिल्ली दौरा, अमित शाह और जेपी नड्डा से की मुलाकात, विभाग बंटवारे पर अब भी सस्पेंस

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
मध्यप्रदेश के सीएम मोहन यादव का दिल्ली दौरा, अमित शाह और जेपी नड्डा से की मुलाकात, विभाग बंटवारे पर अब भी सस्पेंस

BHOPAL. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। इन मुलाकातों के बाद मंत्रियों के विभाग का बंटवारा फाइनल माना जा रहा है। फिलहाल इस पर सस्पेंस बरकरार है। सीएम के वापस लौटते ही इस पर फैसला होने की उम्मीद है।

गुरुवार को दिल्ली गए थे सीएम मोहन

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव गुरुवार रात सवा 9 बजे प्राइवेट प्लेन से दिल्ली गए थे। उन्होंने बीजेपी के प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा से मुलाकात की थी। दोनों के बीच करीब आधे घंटे तक चर्चा हुई थी।

विभाग बंटवारे को लेकर क्या बोले थे सीएम

मंत्रियों को विभाग बांटने को लेकर सीएम मोहन यादव ने कहा था कि जब मंत्री बना दिए तो अब ये भी हो जाएगा। सीएम मोहन यादव शुक्रवार देर रात भोपाल लौट सकते हैं।

1 जनवरी को राजधानी आ सकते हैं शाह

सीएम मोहन यादव ने गृह मंत्री अमित शाह को 1 जनवरी को साइबर तहसील व्यवस्था के लोकार्पण के लिए आमंत्रित किया है। सीएम मोहन ने बताया कि बीजेपी के संकल्प पत्र 2023 में साइबर तहसील की अवधारणा लागू करने का वादा किया गया था। इस व्यवस्था में अलग आवेदन किए बिना रजिस्ट्री के 15 दिन की समय-सीमा में खरीदार के पक्ष में नामांतरण किया जा सकेगा। खसरा-नक्शा में भी तुरंत सुधार हो सकेगा।

मंत्री विभाग बंटवारा अमित शाह-जेपी नड्डा दिल्ली में सीएम मोहन यादव CM Mohan Yadav Madhya Pradesh Cabinet Amit Shah-JP Nadda CM Mohan Yadav in Delhi ministerial departments divided सीएम मोहन यादव मध्यप्रदेश मंत्रिमंडल