आज सिर्फ आठ-आठ-आठ : ये क्या है आठ का चक्कर, पढ़ें दुर्लभ संयोग की खबर

8 अगस्त 2024 को दुर्लभ संयोग है। इस दिन आप नकारात्मकता को दूर कर आध्यात्मिक ग्रोथ के लिए के लिए इस खबर में बताए गए उपाय कर सकते हैं। इस विशेष दिन आपको क्या और कैसे करना है..पढ़ें पूरी खबर।  

Advertisment
author-image
Shrawan mavai
एडिट
New Update
today date 8 August
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Today Special Date : आज की तारीख बेहद महत्वपूर्ण है। आज के विशेष दिन यह ध्यान रखना है कि नकारात्मक ऊर्जा में ना रहे आज पूरे दिन भरपूर एनर्जी के साथ रहे। आज के दिन कॉस्मिक और आध्यात्मिक एनर्जी अपने चरम पर होती है। आज सच्चे मन से मांगी गई विश जरूर पूरी होती है। इस विशेष दिन आपको क्या और कैसे करना है..पढ़ें पूरी खबर।  

दरअसल, आज 8-8-8 का दुर्लभ संयोग बना है। आज तारीख 8, महीना भी 8 और 2024 को यदि जोड़ा जाए तो इनका योग भी 8 ही आ रहा है। ज्योतिषाचार्यों के अनुसार 8-8-8 की संख्या असीमित वाली संख्या है। ऐसे में 8-8-8 का विशेष संयोग लोगों के लिए काफी लाभकारी बताया जा रहा है।

ज्योतिषाचार्य पंडित गणेश शर्मा ने बताया कि आज का दिन यूं तो सभी राशि वालों के लिए लाभकारी है, लेकिन विशेष रूप से यह तीन राशि वाले लोगों को खासा लाभ पहुंचा सकता है। पंडित शर्मा के अनुसार कुंभ, मकर और तुला राशि वाले लोगों को आज अच्छे समाचार प्राप्त हो सकते हैं।  

इन राशियों पर विशेष लाभ 

अंक शास्त्री पंडित गणेश शर्मा के अनुसार आज का विशेष दिन 3 राशियों के लिए काफी लाभकारी है।  शनि, मकर और कुंभ राशि के स्वामी हैं और तुला राशि में इन्हें उच्च का माना गया है ऐसे में शनि का मकर और कुंभ राशि पर आधिपत्य तुला राशि में उच्च के होने के कारण इन जातकों को आज शुभ समाचार मिलने के पूरे आसार बनेंगे। उन्होंने बताया कि 888 का अलाइनमेंट को लायन गेट पोर्टल के नाम से खासतौर पर जाना जाता है। अंक ज्योतिष में 888 को एंजिल नंबर माना गया है, यह भाग्यशाली अंक है। 

रंग से तय करें, क्या चाहते हैं

ज्योतिषाचार्यों के अनुसार आज के विशेष दिन पर लाभ रंग के अनुसार होगा। उन्होंने बताया कि एक कागज पर इच्छा लिखना है, लेकिन उसके लिए अलग-अलग कलर के पेन का उपयोग करना है, जैसे कि यदि प्रेम, शादी, बिजनेस या अन्य कोई कार्य की इच्छा है तो उसके लिए लाल रंग के पेन का इस्तेमाल करना होगा। इसी तरह शांति और कम्यूनिकेशन के लिए नीले रंग का पेन, आध्यात्मिक ग्रोथ के लिए पर्पल रंग और नकारात्मकता का दूर करने के लिए काले रंग का पेन का इस्तेमाल कर अपनी इच्छा कागज पर लिखें।  

thesootr links

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

astrological science Astrologer News अंक शास्त्र Hindi News today History