Road accident में 9 युवकों की मौत : इधर दूल्हा ले रहा था फेरे, उधर दोस्तों की उठी अर्थियां

राजस्थान के अकलेरा के पास भोपाल रोड पर हुआ हादसा, राजगढ़ के खिलचीपुर के डूंगरी गांव में आई बारात में शामिल हुए थे युवक। मृतकों में से 7 दोस्तों का एक साथ किया गया अंतिम संस्कार।

author-image
Marut raj
New Update
9 youth died in MP Rajasthan road accident द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

9 youth died in MP Rajasthan road accident

भोपाल. दोस्त की बारात में शामिल होकर लौट रहे 9 युवकों की सड़क हादसे में मौत हो गई। ये युवक मध्य प्रदेश के राजगढ़ के खिलचीपुर के डूंगरी गांव में शादी समारोह से लौट रहे थे। ये लोग एक मारुति वैन में सवार थे। इनकी वैन राजस्थान में ट्रॉले से टकरा गई। हादसे में वैन में सवार दूल्हे के 9 दोस्तों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा रविवार तड़के करीब 3 बजे राजस्थान के अकलेरा के पास भोपाल रोड पर हुआ। मृतकों में से 7 दोस्तों का एक साथ अंतिम संस्कार किया गया। अकलेरा में जैसे ही 7 अर्थियां एकसाथ उठीं तो चीख-पुकार मच गई।

राजस्थान से आई थी बारात

राजगढ़ जिले के डूंगरी गांव में एक बारात आई थी। इसमें शामिल होने दूल्हे के दोस्त भी राजस्थान से आए थे। दुल्हन के ताऊ भंवर लाल का कहना है कि शनिवार को उनकी भतीजी आशा (19 ) की शादी राजस्थान के अकलेरा के रहने वाले विजय बागरी ( 21 ) से हुई। रात को 8 बजे अकलेरा से बारात हमारे डूंगरी गांव पहुंची थी। इसमें 100 से अधिक बाराती थे।

मौत से कुछ घंटे पहले नाच रहे थे दूल्हे के दोस्त

रात 9 बजे सभी बारातियों को खाना खिलाया। इसके बाद करीब 11 बजे डीजे के साथ बारात मंडप तक पहुंची। दूल्हे के दोस्तों ने खूब डांस किया। करीब 2 बजे दूल्हे के 10 दोस्त अकलेरा लौटने के लिए मारुति वैन से रवाना हो गए। इधर, कुछ देर बाद दूल्हे ने तोरण मारा और फेरे शुरू हुए। रात करीब 3 बजे घाटोली और अकलेरा के बीच भोपाल मार्ग पर दूल्हे के दोस्तों की वैन ट्रॉले से जा टकराई। वैन के परखच्चे उड़ गए। इधर, सुबह-सुबह विवाह संपन्न हुआ। इस दौरान कुछ बरातियों को पता चला तो वे दूल्हे को बिना बताए निकल पड़े। हादसे में अशोक बागरी (24), रोहित बागरी (16), हेमराज बागरी (33), सोनू बागरी (22), दीपक बागरी (24), रविशंकर बागरी (25), रोहित बागरी (22), राम कृष्ण (20) और राहुल (20) की मौत हुई है। ये सभी दूल्हे के दोस्त थे। मौत से कुछ घंटे पहले अपने दोस्त विजय बागरी की शादी में नाच रहे थे।

Road Accident 9 युवकों की सड़क हादसे में मौत