मध्य प्रदेश के गुना में क्रेश हुआ एक प्लेन

सागर से उड़ान भरने के बाद अचानक विमान में तकनीकी खराबी आई। इसके चलते प्लेन उड़ा रही लेडी पायलट ने गुना हवाई पट्टी पर लैंडिंग की अनुमति मांगी। लैंडिंग के दौरान ही प्लेन पट्टी के पास में उतर गया और क्रैश हो गया।

Advertisment
author-image
Marut raj
New Update
the sootr

फाइल फोटो।

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भोपाल.  मध्य प्रदेश के गुना में एक प्लेन क्रेश हुआ है। ये विमान एक ट्रेनी प्लेन था, जिसने सागर से उड़ान भरी थी। सागर से उड़ान भरने के बाद अचानक विमान में तकनीकी खराबी आई। इसके चलते प्लेन उड़ा रही लेडी पायलट ने गुना हवाई पट्टी पर लैंडिंग की अनुमति मांगी। लैंडिंग के दौरान ही प्लेन पट्टी के पास में उतर गया और क्रैश हो गया। विमान के क्रैश होते ही हड़कंप मच गया और हवाई पट्टी पर मौजूद अधिकारी कर्मचारी प्लेन के पास पहुंचे। प्लेन उड़ा रही ट्रेनी पायलट का नाम नेनसी मिश्रा है। उन्हें चोटें आई हैं, जिसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

तीन साल पहले भोपाल में भी हुआ था हादसा

ये पहली बार नहीं है जब मध्यप्रदेश में ट्रेनी विमान क्रैश होने की घटना हुई है। करीब तीन साल पहले 27 मार्च 2021 को भी भोपाल के गांधी नगर इलाके में एक ट्रेनी विमान क्रैश हुआ था। तब उसमें सवार तीन पायलट भी घायल हुए थे। ये विमान भोपाल से गुना जा रहा था और तब भी तकनीकी समस्या के कारण एयरोसिटी के पास बिशनखेड़ी गांव के एक खेत में विमान क्रैश हो गया था।

गुना मध्य प्रदेश प्लेन क्रेश