महिला डॉक्टर से हैवानियत पर एबीवीपी ने पश्चिम बंगाल सरकार को कोसा

एबीवीपी की राष्ट्रीय मंत्री शालिनी वर्मा के नेतृत्व में विद्यार्थियों ने घटना को शर्मनाक बताते हुए पश्चिम बंगाल सरकार को कोसा। शालिनी ने कहा महिला मुख्यमंत्री के कार्यकाल में ही महिलाएं अपने कार्यक्षेत्र में सुरक्षित नहीं हैं...

Advertisment
author-image
Sanjay Sharma
New Update
STYLESHEET THESOOTR - 2024-08-17T205330.359
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. पश्चिम बंगाल में महिला डॉक्टर के साथ वहशीयत की घटना पर भोपाल में एबीवीपी ने शनिवार को प्रदर्शन किया। मेडिकल कॉलेज में ड्यूटी के दौरान महिला डॉक्टर के साथ हुई वारदात के लिए छात्र संगठन ने सरकार को नाकाम बताकर जमकर नारेबाजी की। 

महिला मुख्यमंत्री के कार्यकाल में महिलाएं असुरक्षित

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के आव्हान पर कार्यकर्ताओं के साथ ही छात्र-छात्राएं राजधानी के रोशनपुरा चौराहे पर एकत्रित हुए थे। एबीवीपी की राष्ट्रीय मंत्री शालिनी वर्मा के नेतृत्व में विद्यार्थियों ने घटना को शर्मनाक बताते हुए पश्चिम बंगाल सरकार को कोसा। राष्ट्रीय मंत्री शालिनी ने कहा महिला मुख्यमंत्री के कार्यकाल में ही पश्चिम बंगाल में महिलाएं अपने कार्यक्षेत्र में सुरक्षित नहीं हैं। लगातार महिलाओं के साथ जघन्य वारदातें हो रही हैं और सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है। यही नहीं सरकार के इशारे पर महिला डॉक्टर से दुराचार की घटना के बाद साजिश के तहत मेडिकल कॉलेज में तोड़फोड़ कर साक्ष्य मिटाने की कोशिश की गई लेकिन पश्चिम बंगाल पुलिस देखती रही। 

अपराधियों को बचाती है ममता सरकार : ABVP

एबीवीपी महानगर मंत्री शिवम जाट ने महिलाओं पर हो रहे अत्याचार पर ममता बनर्जी सरकार की निंदा की। उन्होंने कहा पश्चिम बंगाल सरकार महिला सुरक्षा को लेकर उदासीन है। इसीलिए अपराधियों के हौंसले इतने बढ़ गए कि मेडिकल कॉलेज में महिला डॉक्टर के साथ दरिंदगी से भी नहीं चूके। सरकार वारदात के बाद संवेदनहीन बनी रही और अपराधियों को बचाने का काम करती रही। प्रदर्शन में शामिल छात्राओं ने भी पश्चिम बंगाल में हो रहे अपराधों से महिलाओं में बढ़ते भय पर चिंता जताई। उन्होंने भी महिला सुरक्षा को सुनिश्चित करने में विफल मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से इस्तीफे की मांग की। वहीं वारदात में शामिल आरोपियों की जल्द सुनवाई के बाद उन्हें फांसी की सजा देने की मांग भी छात्राओं ने की।

लेडी डॉक्टर की रेप और हत्या का मामला ABVP कार्यकर्ताओं भोपाल में प्रदर्शन ABVP कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन ABVP ने ममता के खिलाफ बोला हमला प.बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ABVP