फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज कर महिला डॉक्टर से रेप करने वाला सरकारी टीचर गुजरात से पकड़ा

रीवा की महिला डॉक्टर से दुष्कर्म के मामले में आरोपी शिक्षक को गुजरात से गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़िता का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर करता था दुष्कर्म। 

Advertisment
author-image
Ravi Singh
New Update
thesootra
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

महिला डॉक्टर से दुष्कर्म ( RAPE ) कर जान से मारने की धमकी देने वाले शिक्षक को रीवा पुलिस ने गुजरात से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी भवन रामदेव नगर बारोई रोड थाना मुंद्रा में शासकीय शिक्षक है। उसने रीवा की महिला डॉक्टर से दुष्कर्म कर उसके वीडियो वायरल कर दिए थे। 

फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज कर युवती को फंसाया और बना लिया वीडियो

एक युवती को धमका कर उसका वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देने वाले आरोपी को पुलिस ने गुजरात से गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम आदर्श जायसवाल बताया गया है।

घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि 13 मई को पीड़ित ने थाना इंदवार में रिपोर्ट दर्ज कराई थाी। इसमें उसने बताया था कि 1 दिसंबर 2023 को इंस्टाग्राम में आदर्श जायसवाल निवासी नैनी (उ.प्र.) नाम के लड़के की फॉलो रिक्वेस्ट आई, जिसे उसने एक्सेप्ट कर लिया।

कुछ दिन दोनों की इंस्टाग्राम पर मैसेज के माध्यम से थोड़ी बहुत बात हुई । इसके बाद आदर्श जायसवाल ने पीड़िता का वाट्सएप नंबर कहीं से ले कर उसे मैसेज करना शुरू कर दिया।

जैसा मैं कहता हूं वैसा करो..

इसी दौरान आदर्श जायसवाल ने पीड़िता की फोटो को गलत तरीके से एडिट कर उसे भेजा और कहा कि मुझे वाट्सएप पर वीडियो कॉल करो और जैसा मैं कहता हूं, वैसा नहीं करने पर फोटो वायरल कर दूंगा ।

फिर वीडियो कॉल के दौरान आदर्श जायसवाल ने पीड़िता का प्राइवेट वीडियो बना लिया गया। पीड़िता ने बताया फिर उसने डर के कारण अपना फोन बंद कर लिया।

साथ ही आदर्श जायसवाल को ब्लॉक कर दिया। इसके बाद आदर्श दूसरे नंबर से कॉल करने लगा और कहा कि तुमने मुझे ब्लॉक क्यों कर दिया है। मुझे अनब्लॉक करो और मुझसे बात करो, नहीं तो तुम्हारी वीडियो वायरल कर दूंगा।

साथ ही तुम्हें और तुम्हारे परिवार को जान से मार दूंगा। बाद में पीड़िता ने पूरी बात पिता को बताई और थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज कराई। आरोपी आदर्श जायसवाल के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया गया था। 

thesootr links

सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

rape महिला डॉक्टर शासकीय शिक्षक