अश्लील वीडियो देखकर भाई ने किया रेप, फिर की बहन की हत्या, मां ने दिया साथ

आरोपी ने पोर्न वीडियो ( porn video ) देखकर घर के आंगन में सो रही बहन के साथ पहले तो जबरन संबंध बनाए। इसके बाद नाबालिग किसी को यह बात बता ना दे। इसके कारण उसकी हत्या कर दी।

Advertisment
author-image
Dolly patil
New Update
e
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

मध्य प्रदेश के रीवा जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आ रही है। यहां नौ साल की मासूम के साथ दरिंदगी के मामले ने सबको हैरान कर दिया है।

दरअसल  रीवा में  9 साल की बच्ची से रेप किया गया। इसके बाद उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी गई। वहीं अब रेप के आरोपी का पता चल गया है। दरअसल बच्ची का रेप और उसकी हत्या उसके भाई ने ही की थी। 

पोर्न देखकर किया रेप

आरोपी ने पोर्न वीडियो देखकर घर के आंगन में सो रही बहन के साथ पहले तो जबरन संबंध बनाए। इसके बाद नाबालिग किसी को यह बात बता ना दे। इस डर से गला दबाकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। 

कहां मिली बच्ची की लाश

आपको बता दें कि ये मामला 24 अप्रैल  का है।  दरअसल रात में सोई 9 वर्षीय मासूम की लाश घर के आंगन में मिली थी। जानकारी के मुताबिक पुलिस को लाश उस जगह से महज 2 फीट की दूरी पर मिली थी, जहां वो सो रही थी। इसी के साथ परिजनों ने पुलिस को बताया था कि 9 वर्षीय मासूम रात में अपने 13 वर्षीय भाई के साथ सोई थी। परिवार के लोग घर के अंदर सो रहे थे।  हालांकि ग्रामीणों के साथ मिलकर परिजनों ने दो बार चक्का जाम भी किया था। इसी के साथ बच्ची के प्राइवेट पार्ट में चोट के निशान मिले थे। इसके कारण पुलिस ने रेप और हत्या के एंगल से मामले की जांच कर रही थी।  

कीड़े के काटने का दिया था बहाना

एसपी विवेक सिंह ने जांच में किसी बाहरी व्यक्ति के घर में आने-जाने के सबूत नहीं मिले थे। घटना घर के अंदर हुई इसलिए किसी ने देखा भी नहीं। इसी के साथ पहले घर वाले कीड़े के काटने से मौत का बहाना बना रहे थे।

लेकिन पुलिस ने 50 संदिग्ध लोगों से बारीकी से पूछताछ की। साथ ही संदिग्धों का मेडिकल परीक्षण भी करवाया। सबूतों के आधार पर और मुखबिर की सूचना पर मृतका के घर के सदस्यों से बारीकी से पूछताछ की गई। इसी बीच बच्ची की मां, बड़ा भाई और बड़ी बहनें लगातार बयान बदल-बदल कर बता रहे थे। 

आरोपियों ने कबूला जुर्म   

एसपी के मुताबिक शंका के आधार पर पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो तीनों ने जुर्म कबूल कर लिया। उन्होंने बताया कि दोनों भाई-बहन रात में एक साथ सो रहे थे। 

ीू

भाई ने मोबाइल पर अश्लील वीडियो देखे और उस वीडियो के प्रभाव से उत्तेजित होकर बगल में सो रही छोटी बहन का मुंह दबाकर गलत काम किया। बच्ची ने कहा कि पूरी बात पापा को बता दूंगी।

जिस पर उसने मासूम का गला दबा दिया। बहन का गला दबाने के बाद भाई ने अपनी मां को जगाया और पूरी घटना बताई। बच्ची की मां ने देखा कि उसकी सांस चल रही है। भाई ने दोबारा गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

इतने में दोनों बहनें भी नींद से जाग गईं। सभी ने तय किया कि सच को छिपा लेंगे। सभी पुलिस को झूठी कहानी बताकर गुमराह करते रहे। मामले में पुलिस ने 17 और 18 वर्षीय बहन समेत मां और भाई को आरोपी बनाया है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

dolly patil

10 वर्षीय बालिका से रेप Rewa News rewa news hindi 10-year-old girl raped रेप rape