रिश्वत लेती है, झूठे केस दर्ज करती है पुलिस- कृषि मंत्री ऐदल सिंह कंषाना का बड़ा बयान

विकास कार्यों को लेकर मुरैना में पंचवर्षीय योजना और केंद्र तथा राज्य सरकार की उपलब्धियां बताने के लिए बीजेपी की ओर से पत्रकार वार्ता बुलाई गई थी। कृषि मंत्री ऐदल सिंह कंषाना यहां सांसद शिवमंगल सिंह तोमर के साथ मीडिया से मुखातिब हुए थे...

Advertisment
author-image
CHAKRESH
New Update
Aidl Singh Kanshana
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

शुक्रवार रात को, मध्य प्रदेश के कृषि मंत्री ऐदल सिंह कंषाना ( Aidl Singh Kanshana ) ने एक पत्रकार वार्ता में मुरैना की पुलिस व्यवस्था पर बड़े आरोप लगाए। उन्होंने सीधे तौर पर पुलिस पर हमला बोला, और कहा कि वे रिश्वत लेते हैं। झूठे केस दर्ज करते हैं और अभद्र व्यवहार करते हैं। उन्होंने बताया कि मुरैना में बढ़ते अपराधों को लेकर वे सीएम से खुफिया तौर पर जांच करवा रहे हैं।

विकास कार्यों को लेकर थी पीसी

शुक्रवार को विकास कार्यों को लेकर मुरैना में पंचवर्षीय योजना और केंद्र तथा राज्य सरकार की उपलब्धियां बताने के लिए बीजेपी की ओर से पत्रकार वार्ता बुलाई गई थी। कृषि मंत्री ऐदल सिंह कंषाना यहां सांसद शिवमंगल सिंह तोमर के साथ मीडिया से मुखातिब हुए थे, जहां उन्होंने कानून व्यवस्था के सवाल आने पर ये बातें कहीं।

मुरैना में कानून व्यवस्था बर्बाद

कंषाना ने कहा, "मुरैना की कानून व्यवस्था बदहाल है, इस बात को मैं स्वीकार करता हूं। मुरैना टीआई का व्यवहार ठीक नहीं है। वह पैसे लेने के बाद भी लोगों को परेशान करते हैं। टीआई झूठे मुकदमे भी दर्ज करते हैं। मेरे सामने उनके द्वारा द्वेष भाव से दर्ज किए गए कई झूठे केस हैं।" उन्होंने अपने आरोपों को समर्थन में बढ़ाते हुए कहा कि वे इस मामले को बहुत समय से लेकर सीएम को भी सूचित कर चुके हैं और सीएम ने इसकी खुफिया जांच करवाई है। कंषाना ने अपनी पत्रकार वार्ता में मुरैना नगर निरीक्षक और पुलिस के अन्य बड़े अधिकारियों के कामकाज पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि इस मामले में डीजीपी और सीएम को भी संबंधित बात पता है।

thesootr links

 

ऐदल सिंह कंषाना