जीतू पटवारी के बयान पर मचा बवाल, बोले- दिनभर दारू पीता है कमलेश शाह

छिंदवाड़ा जिले की अमरवाड़ा विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर सियासी बयानबाजी शुरू हो चुकी है। यहां कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने BJP प्रत्याशी पर विवादित बयान दे दिया। 

Advertisment
author-image
Pratibha ranaa
New Update
Jeetu Patwari
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अमरवाड़ा उपचुनाव के लिए बीजेपी और कांग्रेस ने रणनीति तैयार कर ली है। दोनों ही पार्टियां इस सीट को लेकर पूरी ताकत झोंक रहीं है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी तीन दिनों से पार्टी नेताओं के साथ प्रचार कर रहे हैं। इस दौरान ग्राम लचुआ में प्रचार करने गए जीतू पटवारी ने बीजेपी प्रत्यशी राजा कमलेश शाह पर विवादित बयान दे डाला। अब उनका ये बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।  

जीतू पटवारी का विवादित बयान

जानकारी के मुताबिक जीतू पटवारी 28 जून को अमरवाडा विधानसभा सीट के लिए ग्रामीण इलाकों में पहुंचे थे। लचुआ गांव में वह जनता को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कमलेश शाह पर विवादित बयान दे दिया है। जीतू ने कहा कि कमलेश शाह दिन भर दारू पीता है। उन्होंने कांग्रेस और बीजेपी प्रत्याशियों की तुलना कर लोगों से पूछा कि कौन अच्छा है, किसे वोट देना चाहिए।

कमलेश शाह को बताया शराबी

जीतू का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में वह कहते हुए नजर आ रहे है कि एक ईमानदार आदमी, जिसकी चार पीढ़ियों ने सेवा की। कभी दारू नहीं पी। और दूसरा बीजेपी जिसने बेईमानी की, तुम्हारे और हमारे मत को बेच दिया और बीजेपी में जाकर मिल गया और दिनभर दारू पीता है। कौन सा अच्छा है? किसको वोट देना चाहिए? दारू पीने वाले को या मंदिर में बैठकर सेवा करने वाले परिवार को। 

इस दिन होगी वोटिंग

बता दें, भारत निर्वाचन आयोग ने छिंदवाड़ा जिले की अमरवाड़ा विधानसभा में होने वाले उप चुनाव के लिए 17 जून को तारीख की घोषणा कर दी थी। 10 जुलाई 2024 को वोटिंग होगी और 13 जुलाई को मतगणना होगी। छिंदवाड़ा जिले की अमरवाड़ा विधानसभा से कांग्रेस विधायक कमलेश शाह ने 29 मार्च को बीजेपी जॉइन की थी। 

10 जुलाई को रहेगा अवकाश

अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के सभी मतदाताओं की सुविधा के लिए मतदान दिवस (10 जुलाई बुधवार) को सार्वजनिक तथा सामान्य अवकाश है। एमपी सरकार ने अमरवाड़ा विधानसभा क्षेत्र में मतदान के दिन निगोशिएबल इन्स्‍ट्रूमेंट्स एक्ट की धारा 25 में प्रदत्त शक्तियों का प्रयोग करते हुए सार्वजनिक अवकाश तथा सामान्य अवकाश घोषित किया है।

यहां देख सकते हैं कैंडिडेट्स की लिस्ट

अमरवाड़ा में बुधवार 10 जुलाई को मतदान होना है। मतगणना शनिवार 13 जुलाई को होगी। इन कैंडिडेट के शपथ पत्र एवं अन्य जानकारियां भारत निर्वाचन आयोग ( Election Commission of India ) की वेबसाइट की लिंक https://affidavit.eci.gov.in पर देख सकते हैं।

pratibha rana

thesootr links

 

सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

 

Amarwara By Election कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी जीतू पटवारी Jitu Patwari कमलेश शाह अमरवाड़ा विधानसभा सीट बीजेपी प्रत्याशी कमलेश शाह