NEWS UPDATE- देर रात भोपाल पहुंचे अमित शाह, चुनाव तैयारियों की समीक्षा के साथ ही विधायकों की रिपोर्ट मंगाई

अमित शाह ने पहले चरण में कम मतदान पर नाराजगी जताई। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव और प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा सहित अन्य नेताओं को स्पष्ट शब्दों में कहा कि पार्टी के विधायक सक्रिय नहीं हैं।

author-image
CHAKRESH
New Update
अमित शाह भोपाल में
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

लोकसभा चुनाव के बीच गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार रात भोपाल आ गए और आते ही देर रात तक मप्र की चुनावी तैयारियों की समीक्षा की। बता दें कि प्रदेश में पहले चरण में छिंदवाड़ा सहित 6 सीटों पर हुए मतदान में वोटिंग प्रतिशत कम रहने से भाजपा हाईकमान चिंतित है।  

विधायकों का रिपोर्ट कार्ड जांचा

बैठक के दौरान अमित शाह ने पहले चरण में कम मतदान पर नाराजगी जताई। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव और प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा सहित अन्य नेताओं को स्पष्ट शब्दों में कहा कि पार्टी के विधायक सक्रिय नहीं हैं। हर विधायक को बता दीजिए कि लोकसभा चुनाव के परिणाम के आधार पर रिपोर्ट कार्ड बनेगा और उसके आधार पर उनका राजनीतिक भविष्य तय होगा। भाजपा का राष्ट्रीय नेतृत्व हर लोकसभा क्षेत्र में बूथ स्तर तक नेताओं और कार्यकर्ताओं की सक्रियता पर नजर रखे हुए है। हर विधायक के बारे में यह जानकारी इकट्‌ठा की जा रही है कि वह अपने क्षेत्र में कितना सक्रिय है? और इनकी इस सक्रियता की तुलना 2023 के विधानसभा चुनाव में उनकी सक्रियता से की जा रही है।

 

News update