जेल में बंद आसाराम के बेटे नारायण सांई की जमीन को अपनी बताकर किया नौ करोड़ में सौदा

खजराना पुलिस के मुताबिक पीड़ित दीनदयाल चौहान की शिकायत पर ओमराव साबले निवासी स्कीम नंबर 71 पर केस दर्ज किया है। दीनदयाल ने पुलिस को बताया कि वह प्रॉपर्टी का काम करता है। उसने अपने दोस्त इरशाद पुत्र नासिर शाह के साथ ओमराव से जमीन का सौदा किया।

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
New Update
STYLESHEET THESOOTR - 2024-06-13T140449.107.jpg
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

संजय गुप्ता @ INDORE. दुष्कर्म मामले में जेल में बंद आसाराम ( Asaram ) और उनके बेटे नारायण सांई ( Narayan Sai ) की कई संपत्तियां इंदौर और अन्य शहरों में फैली हुई है। अब इन संपत्तियों पर दूसरों की नजरें टिकी है। इसी में से एक संपत्ति का सौदा किसी तीसरे व्यक्ति ने अपनी बताकर नौ करोड़ में कर लिया। पोल खुलने के बाद अब केस दर्ज हुआ है। 

सौदे में 11 लाख भी लिए, पोल खुली तो खजराना थाने में केस

ग्राम बिहाड़िया की इस जमीन का सौदा आरोपियों ने 9 करोड़ 11 लाख रुपए में फर्जी तरीके से कर दिया। एग्रीमेंट के साथ 11 लाख रुपए भी ले लिए। लेकिन जमीन खरीदने वालों को जब सच्चाई पता चली तो उन्होंने आरोपियों से पैसे वापस मांगे। लेकिन उन्होंने पहले जवाब नहीं दिया, फिर मोबाइल बंद कर लिए। इसके बाद जमीन खरीदारों ने क्राइम ब्रांच से शिकायत की। क्राइम ब्रांच ने जांच के बाद खजराना पुलिस को केस सौंप दिया है। खजराना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इन्होंने की शिकायत

खजराना पुलिस के मुताबिक पीड़ित दीनदयाल चौहान की शिकायत पर ओमराव साबले निवासी स्कीम नंबर 71 पर केस दर्ज किया है। दीनदयाल ने पुलिस को बताया कि वह प्रॉपर्टी का काम करता है। उसने अपने दोस्त इरशाद पुत्र नासिर शाह के साथ ओमराव से जमीन का सौदा किया। जमीन का सौदा 9 करोड़ 11 लाख में तय हुआ। ओमराव ने बताया कि यह जमीन उसकी है और ग्राम बिहाडिया में है। इस जमीन को लेकर कोर्ट में केस चल रहा है। इस पर दीनदयाल ने इरशाद से चर्चा कर जमीन का सौदा कर लिया। इसके बाद करीब 11 लाख रुपए नकदी और अकाउंट में ट्रांसफर किए।

जमीन की जानकारी निकाली तो नारायण सांई की निकली

दीनदयाल ने पुलिस को बताया कि जब मैंने जमीन की जानकारी निकाली तो पता चला कि यह जमीन ओमराव की नहीं है। इसके एक हिस्से का मालिक नारायण सांईं (आसाराम का बेटा) और दूसरे हिस्से के मालिक कल्पना, सूर्यकांत और रमेश पुराणिक सहित अन्य लोग हैं।

-आसाराम के बेटे नारायण सांई 

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

Asaram 9 करोड़ 11 लाख रुपए जमीन का सौदा जेल में बंद आसाराम Narayan Sai आसाराम के बेटे नारायण सांई खजराना पुलिस