Advertisment

जबलपुर जिपं चुनाव में कांग्रेस ने टेके घुटने, आशा निर्विरोध अध्यक्ष

जबलपुर में जिला पंचायत के अध्यक्ष पद पर चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की आशा मुकेश गोटिया ने अपनी दावेदारी पेश की, वहीं कांग्रेस की ओर से कोई भी दावेदार सामने नहीं आया।

author-image
CHAKRESH
New Update
जबलपुर में निर्विरोध हुए जिपं चुनाव

जबलपुर में जिला पंचायत के अध्यक्ष पद पर चुनाव हुए

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

JABALPUR @ नील तिवारी

Advertisment

जबलपुर में जिला पंचायत के अध्यक्ष पद पर चुनाव के लिए आज सोमवार को दोपहर एक बजे तक नामांकन भरने का समय निर्धारित था। जिसमें भारतीय जनता पार्टी की आशा मुकेश गोटिया ने अपनी दावेदारी पेश की, वहीं कांग्रेस की ओर से कोई भी दावेदार सामने नहीं आया। यहां तक की कांग्रेस के सदस्यों द्वारा भी भाजपा की प्रत्याशी का ही समर्थन किया गया।

जिला पंचायत में पहले से है भाजपा का दबदबा

जबलपुर के जिला पंचायत में  सदस्यों की संख्या में भाजपा का संख्याबल पहले से ही अधिक है। जहां भारतीय जनता पार्टी के 14 सदस्य हैं तो कांग्रेस के मात्र 4 जिला पंचायत सदस्य हैं। ऐसी स्थिति में कांग्रेस द्वारा विरोध करने पर भी परिणाम पर कुछ फर्क नहीं पड़ता, लेकिन कांग्रेस से कोई भी प्रत्याशी खड़े न होना और कांग्रेसी सदस्यों का भी भाजपा को निर्विरोध जिता देना, कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के भाजपा के प्रति बढ़ रहे मोह की ओर भी इशारा कर रहा है। गौरतलब है की पिछले कुछ दिनों से लगातार कांग्रेस के कार्यकर्ताओं सहित जनपद पंचायत सदस्यों का भाजपा में जाना जारी है। ऐसे में भारतीय जनता पार्टी का जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव निर्विरोध संपन्न होना, आगे भी कई कांग्रेसियों के भाजपा में जाने के कयासों को हवा दे रहा है।

जबलपुर जिला पंचायत चुनाव निर्विरोध अध्यक्ष बनी आशा गोटिया Asha Gotia became president of Jabalpur District Panchayat elections unopposed
Advertisment
Advertisment