धीरेंद्र शास्त्री के भाई शालिगराम पर FIR , सेवादारों के साथ महिलाओं से मारपीट , नाबालिग के कपड़े फाड़ने का मामला, देखें वीडियो

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री के छोटे भाई शालिगराम ने छतरपुर के गढ़ा गांव में सेवादारों के साथ मिलकर जीतू तिवारी के परिवार पर लाठियों से हमला बोल दिया। धीरेंद्र शास्त्री के चार पहिया वाहन में उनके छोटे भाई शालिगराम सवार थे।

Advertisment
author-image
Marut raj
एडिट
New Update
Bageshwar Dham Dhirendra Shastri Darbar Chhatarpur MP द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bageshwar Dham Dhirendra Shastri

अरविंद शर्मा, भोपाल. बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री के छोटे भाई शालिगराम ने छतरपुर के गढ़ा गांव में करीब 50 सेवादारों के साथ मिलकर जीतू तिवारी के परिवार पर लाठियों से हमला बोल दिया। बागेश्वर धाम के मंहत के चार पहिया वाहन में उनके छोटे भाई शालिगराम सवार थे। साथ ही सेवादार पीला चोला पहनकर बाइक पर डंडे लेकर पहुंचे।

जीतू तिवारी के परिवार पर हमला

इस दौरान महिलाओं को गालियां देकर सेवादारों ने कहा कि अब हम तुम्हें नहीं छोडेंगे। उधर, घायल महिलाएं बमीठा थाने में एक घंटे तक मामला दर्ज कराने के लिए बैंठी रहीं। दबाव पड़ने के बाद पुलिस ने धीरेंद्र शास्त्री के भाई शालिगराम, सेवादार कुलदीप और मंजीत सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया। शालिगराम ने जीतू तिवारी के परिवार पर हमले से पहले लारेंस विश्नोई के नाम की धमकी भी सोशल मीडिया पर दी थी।

वहीं, पीड़ित परिवार का आरोप है कि बमीठा थाना पुलिस इस दौरान मौके पर खड़ी थी। इसके बाद भी बागेश्वर धाम के सेवादारों और पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई शालिगराम को नहीं रोका। 

रात को हंगामा, दिन में लाठियों से मारपीट

जीतू तिवारी ने बताया कि बीती आधी रात बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई शालिगराम गर्ग सेवादारों के साथ पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने घर पर जाकर हंगामा किया। आसापास के लोगों ने उन्हें रोक दिया। इसके बाद शुक्रवार की दोपहर दो बजे शालिगराम सेवादारों के साथ लाठियों के साथ पहुंचे।

इसके बाद घर की महिलाओं और बच्चों पर हमला बोल दिया। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई चार पहिया वाहन में मुंह पर लाल गमछा बांधे थे और गालियां दे रहे थे। साथ ही अवैध हथियार भी उनके पास था। 

नाबालिग के फाड़ दिए कपड़े 

गढ़ा गांव में मारपीट के बाद घायल नाबालिग जोली मिश्रा बमीठा थाने में मामला दर्ज कराने परिजनों के साथ पहुंचीं। इस दौरान जगत प्रसाद के सिर से खून बह रहा था। साथ ही घर की अन्य महिलाओं को गंभीर चोटें आईं हैं। 

बमीठा थाना में घायल महिलाएं मामला दर्ज कराने पहुंचीं। इस दौरान पुलिस स्टाफ ने कहा कि थाना प्रभारी नहीं हैं। इस बात पर महिलाओं का कहना था कि जब गढ़ा गांव में मारपीट हो रही थी, तब थाना प्रभारी वहां मौजूद थे।  

डेढ़ साल पहले शालिग्राम के पास भोजन करने को पैसे नहीं थे

जीतू तिवारी ने बताया कि उसने अपने दोस्त से बातचीत के दौरान कहा था कि बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिगराम के पास डेढ साल पहले भोजन करने को पैसे नहीं थे। आज तरक्की अलग अंदाज में की है। आज ये कई हजार करोड़ के आदमी हैं। यही बात दोस्त ने शालिगराम से कह दी। इसके बाद उसने हमला कर दिया।

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई शालिगराम शालिगराम बागेश्वर धाम Dhirendra Shastri Bageshwar Dham Bageshwar Dham Dhirendra Shastri धीरेंद्र शास्त्री