बैतूल में बीमार सास- ससुर को बहू ने घर में दीवार बनाकर किया कैद

मध्य प्रदेश के बैतूल से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने बेटे और बहू पर बंधक बनाने का आरोप लगाया है। वीडियो वायरल होने के बाद प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची।

Advertisment
author-image
Pratibha ranaa
एडिट
New Update
Betul news
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बैतूल से मानवता को शर्मसार करने का एक मामला सामने आया है। यहां एक बहू ने मजबूर सास- ससुर को कमरे में कैद कर दिया। 

बताया जा रहा है कि ससुर नेवी से रिटायर्ड कैप्टन हैं। वह कई साल से बीमार चल रहे हैं। इस वजह से बहू और बेटे ने अपने बुजुर्ग बीमार माता- पिता को बोझ मान लिया।

दोनों ने मिलकर बुजुर्ग दंपती के कमरे की खिड़की और दरवाजे के सामने दीवार खड़ी करके उन्हें कैद कर दिया। इससे वे इलाज भी नहीं करवा पा रहे थे। परेशान होकर बुजुर्ग दंपती ने इसका वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया। देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गया। मामला सामने आने के बाद पुलिस बुजुर्ग दंपती के घर पहुंची और बहू को फटकार लगाई। साथ ही दीवार तोड़ने के निर्देश दिए। पुलिस ने इस मामले में दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

निजी स्कूल की संचालक है बहू

जानकारी के मुताबिक बैतूल के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में एक बहू प्राची भार्गव ने अपने बुजुर्ग सास लता भार्गव- ससुर महादेव भार्गव को बोझ मान लिया और फिर उनके साथ अमानवीय व्यवहार किया। बहू ने अपने पति जितीन के साथ मिलकर बुजुर्ग दंपती को परेशान करने की योजना बनाई। उन्होंने बुजुर्ग दंपती के कमरे की खिड़की और दरवाजे के सामने दीवार खड़ी करके उन्हें कैद कर दिया। बताया जा रहा है कि बहू प्राची भार्गव, यूरो किड्स स्कूल की संचालक है।

दोनों के खिलाफ केस दर्ज

बुजुर्ग दंपती ने इस घटना का वीडियो बनाकर रिश्तेदारों को भेज दिया। रिश्तेदारों ने तत्काल मामले की सूचना पुलिस और कलेक्टर को दी। फिर बुजुर्ग दंपती को उस बाहर निकाला गया। महादेव भार्गव ब्रेन हेमरेज से 9 साल से बिस्तर पर हैं। दीवार बनाने से इलाज भी नहीं हो रहा था।

वहीं इस मामले में बहू प्राची भार्गव को कहना है कि उन पर लगाए गए सारे आरोप झूठे हैं। उन्होंने माता को 2 हजार स्क्वायर फीट की जमीन अलग से दी है। इसमें 3 बेड हाल और किचन शामिल है। लेकिन इन्होंने पिता को एक अलग कमरे में डाल दिया है और खुद एसी चला कर अलग कमरे में सोती हैं।

pratibha rana

thesootr links

 

सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

Betul daughter in law imprisoned parents | Betul News

Betul News बैतूल में बहू ने सास-ससुर को बनाया बंधक Betul daughter in law imprisoned parents