भारत जोड़ो न्याय यात्रा: BJP कार्यकर्ताओं ने राहुल को दिए आलू

bjp कार्यकर्ताओं ने राहुल के सामने मोदी- मोदी के नारे और श्रीराम के जयकारे लगाए तो राहुल गाड़ी से उतरकर उनसे मिलने पहुंचे। राहुल दोपहर दो बजे उज्जैन में महाकाल के दर्शन करेंगे। इसके बाद खुली जीप में रोड शो करेंगे।

Advertisment
author-image
CHAKRESH
New Update
rg

bjp कार्यकर्ताओं ने राहुल के सामने मोदी- मोदी के नारे और श्रीराम के जयकारे लगाए तो राहुल गाड़ी से उतरकर उनसे मिलने पहुंचे। bjp कार्यकर्ताओं ने राहुल को आलू दिए। राहुल ने आलू लेकर उन्हें धन्यवाद दिया।

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

SAJAPUR. कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा का मंगलवार को मध्यप्रदेश में चौथा दिन है। यात्रा ब्यावरा से शाजापुर पहुंची। यहां राहुल ने नुक्कड़ सभा में कहा- मोदीजी चाहते हैं कि आप दिनभर मोबाइल पर रहो, जय श्रीराम बोलो और भूखे मर जाओ। यहां bjp कार्यकर्ताओं ने राहुल के सामने मोदी- मोदी के नारे और श्रीराम के जयकारे लगाए तो राहुल गाड़ी से उतरकर उनसे मिलने पहुंचे। bjp कार्यकर्ताओं ने राहुल को आलू दिए। राहुल ने आलू लेकर उन्हें धन्यवाद दिया। शाजापुर में राहुल रोड शो भी करेंगे। इस दौरान कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी और कांग्रेस नेता जयराम नरेश ने एक पत्रकारवार्ता को भी संबोधित किया।

महाकाल के दर्शन करेंगे राहुल गांधी

राहुल शाजापुर से मक्सी जाएंगे। वे दोपहर दो बजे उज्जैन में महाकाल के दर्शन करेंगे। इसके बाद खुली जीप में रोड शो करेंगे। रात्रि विश्राम उज्जैन से 30 किमी दूर इंगोरिया में करेंगे।

जयराम नरेश बोले- सम्मान डिमांड नहीं किया जाता

जयराम ने कहा- प्रधानमंत्री एक सम्मानीय पद है। सम्मान डिमांड नहीं किया जाता, सम्मान कमाया जाता है। हम पद का सम्मान करते हैं। प्रधानमंत्री जो बोलते हैं और जो सच्चाई है उसमें जमीन-आसमान का फर्क है। जो अपने आप को 140 करोड़ भारतीयों का प्रमुख समझते हैं, वो क्या ऐसा व्यवहार करेंगे? किसानों पर ड्रोन से आंसू गैस के गोले छोड़े जा रहे हैं। एक तरफ चंदादाता का सम्मान और दूसरी तरफ अन्नदाता का अपमान। कथनी और करनी एक जैसी होनी चाहिए।

bjp नेता ने बताया, राहुल को आलू क्यों दिया

शाजापुर bjp नगर मंडल महामंत्री अंकित आचार्य ने बताया कि 'इधर से आलू डालो और उधर से सोना निकलेगा' वाले वीडियो को देखकर हमने राहुल को आलू दिया था। हम राहुल के काफिले के सामने मोदी जिंदाबाद और जय श्रीराम के नारे लगा रहे थे। यह देख राहुल हमारे पास आए और हमने उन्हें आलू देकर कहा कि इसका सोना बना दीजिए, इस पर राहुल ने हमें धन्यवाद कहा कि अगली बार सोना लेकर आऊंगा। इस दौरान पूर्व नपा अध्यक्ष प्रदीप चंद्रवंशी, पार्षद मुकेश दुबे, भाजयुमो जिला मीडिया प्रभारी अशोक जादौन, पूर्व bjp जिला मीडिया प्रभारी उमेश टेलर मौजूद रहे।

 

BJP MP में भारत जोड़ो न्याय यात्रा राहुल गांधी