वोटिंग के बीच भिंड की उम्मीदवार को वोटरों ने घेरा, सुनाई खरी-खरी

भिंड जिले में वोट देने आए लोगों का कहना है कि बीजेपी प्रत्याशी संध्या राय सिर्फ चुनाव के दौरान प्रचार करती नजर आती है। इसके अलावा वो पूरे 5 साल कभी भी दिखाई नहीं देती है।

author-image
Pratibha ranaa
एडिट
New Update
बीजेपी
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण की वोटिंग मंगलवार सुबह 7 बजे से शुरू हो गई है। मध्य प्रदेश में कुल 9 लोकसभा सीटों के लिए वोटिंग जारी है। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में सुबह 9 बजे तक प्रदेश में 14.43 फीसदी मतदान हुआ है। राजगढ़ सीट पर सबसे ज्यादा 16.57 फीसदी वोटिंग हुई है, जबकि सबसे कम 12.23 फीसदी मतदान भिंड में हुआ है। वहीं वोटिंग के बीच भिंड लोकसभा सीट पर बीजेपी प्रत्याशी को मतदान के दौरान विरोध का सामना करना पड़ा है। ( Bhind Lok Sabha seat )

BJP प्रत्याशी पर भड़के वोटर्स

दरअसल भिंड लोकसभा सीट से वर्तमान सांसद और प्रत्याशी संध्या राय ( sandhya rai ) वोट डालने पहुंची थी। इस दौरान उन्हें लोगों की नारजगी का सामना करना पड़ा है। लोगों ने उन्हें कहा कि कभी गांव के चक्कर भी लगा लिया करो। हम आपको वोट तो दे रहे है, लेकिन कभी आप गांव में आकर वहां का हाल भी देख लिया करें।

जनता के संध्या से सवाल

लोगों का कहना है कि संध्या राय ( sandhya rai ) सिर्फ चुनाव के दौरान प्रचार करती नजर आती है। इसके अलावा वो पूरे 5 साल कभी भी दिखाई नहीं देती है। वहीं जनता की नाराजगी को लेकर संध्या राय ने कहा कि लोगों की भावना है, मेरे क्षेत्र की जनता चाहती है कि उनके सेवक के रूप में मैंने पहले भी काम किया है और आगे भी करती रहूंगी। अब जब सेवा करूंगी तो निश्चित तौर पर उनके बीच में भी जाऊंगी। जनता की नाराजगी को उन्होंने प्रेम बताया है।

Sandhya Rai बीजेपी प्रत्याशी संध्या राय Bhind Lok Sabha seat