भोपाल में 1814 करोड़ की ड्रग्स बरामद, NCB और ATS गुजरात की टीम ने दो को किया गिरफ्तार

बगरोदा से 1814 करोड़ रुपए की ड्रग्स बरामद हुई है। NCB ने ATS गुजरात के साथ मिलकर भोपाल के पास एक फैक्ट्री पर छापा मारा है। इस दौरान टीम ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है।

Advertisment
author-image
Ravi Singh
एडिट
New Update
Bhopal Bagroda 1814 crore
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Bagroda : मध्य प्रदेश में राजधानी भोपाल के पास बगरोदा में एमडी ड्रग्स की बड़ी खेप बरामद हुई है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( एनसीबी ) और गुजरात आतंकवाद निरोधक दस्ते (एटीएस) की संयुक्त टीम ने एक फैक्ट्री पर छापा मारकर ये ड्रग्स जब्त की है। इसकी कीमत 1800 करोड़ रुपए से ज्यादा है। टीम ने मौके से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस कार्रवाई को बेहद गोपनीय तरीके से अंजाम दिया गया। इसकी भनक स्थानीय पुलिस को भी नहीं लगी।

अधिकारी बिना नंबर प्लेट की गाड़ियों से आए

भोपाल के बगरोदा औद्योगिक क्षेत्र में स्थित एक फैक्ट्री पर छापा मारा गया है। फैक्ट्री के अंदर कार्रवाई चल रही है। मौके पर गुजरात के अधिकारी भी मौजूद हैं। जिस गाड़ी से अधिकारी आए हैं वो बिना नंबर प्लेट वाली गाड़ियों हैं। ये ड्रग्स भोपाल के पास एक फैक्ट्री में बनाई जा रही थी।

गुजरात के गृहमंत्री ने बधाई दी

सूत्रों के अनुसार यह एमडी ड्रग्स है, जिसे कटारा हिल्स स्थित औद्योगिक क्षेत्र बागरोदा पठार की एक फैक्ट्री में बनाया जा रहा था। गुजरात के गृह राज्य मंत्री हर्ष सांघवी ने भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद होने पर टीम को बधाई दी। उन्होंने अपने एक्स हैंडल पर पोस्ट कर लिखा कि ड्रग्स के खिलाफ लड़ाई में बड़ी जीत पर गुजरात एटीएस और दिल्ली एनसीबी टीम को बधाई। भोपाल में एक फैक्ट्री पर छापा मारा गया और एमडी (ड्रग्स) और इसे बनाने का सामान बरामद किया गया, जिसकी कीमत 1814 करोड़ रुपए है।

इससे पहले कोकीन जप्त की 

इससे पहले पंजाब से भी 10 करोड़ रुपए की कोकीन बरामद की गई थी। आपको बता दें कि सिंडिकेट को दुबई और यूके से बड़ी खेप सप्लाई करने का टारगेट मिलता था।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

भोपाल न्यूज मध्य प्रदेश एमपी हिंदी न्यूज Bagroda बगरोदा एमडी ड्रग्स गुजरात एटीएस 1814 करोड़ की ड्रग्स