5 साल की बच्ची से रेप के बाद मर्डर, 3 दिन की पुलिस रिमांड पर आरोपी, बहन और मां से भी होगी पूछताछ

भोपाल में 5 साल की मासूम से रेप और मर्डर केस को लेकर लोगों में गुस्सा है। लोगों ने दोषियों को फांसी देने की मांग की है। मामले में कोर्ट ने आरोपी को 3 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है। पुलिस ने आरोपी की मां और बहन को भी गिरफ्तार किया है।

Advertisment
author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
Bhopal girl rape and murder case Accused police remand
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. मध्य प्रदेश की राजधानी में 5 साल की बच्ची के रेप-हत्या मामले को लेकर लोगों में खासा आक्रोश है। बच्ची के घर में कोहराम मचा हुआ है। मामले में कोर्ट ने मुख्य आरोपी अतुल को 3 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेजा है। रिमांड के दौरान पुलिस आरोपी पूछताछ करेगी जिसमें कई बड़े खुलासे हो सकते हैं। पुलिस ने मामले में आरोपी का सहयोग करने वाली उसकी मां और बहन को भी गिरफ्तार किया गया है। अब पुलिस दोनों को भी आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करेगी। 

3 दिन की पुलिस रिमांड पर आरोपी

बच्ची के साथ हैवानियत करने वाले दरिंदे का पुलिस ने मेडिकल करवाया। इस दौरान मासूम से दरिंदगी से गुस्साए लोगों ने जमकर नारेबाजी करते हुए आरोपियों को फांसी देने की मांग की। इसके बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने आरोपी को 3 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है। तीन दिन  बाद आरोपी को फिर कोर्ट में पेश किया जाएगा। इस घटना की जांच के लिए स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम (SIT) का गठन किया गया है।

जानें पूरा मामला

बता दें कि भोपाल के शाहजहांनाबाद क्षेत्र से मंगलवार को 5 साल की बच्ची लापता हो गई थी। घटना के दौरान बच्ची के माता-पिता बाहर गए हुए थे, बच्ची घर में दादी के साथ थी। इस दौरान बच्ची दूसरे फ्लैट में किताब लेने गई हुई थी जिसके बाद वह लौट कर नहीं आई। इसके बाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज बच्ची की तलाश शुरू की। पुलिस गायब हुई मासूम बच्ची को 3 दिनों से ढूंढती रही। लेकिन बच्ची शव पड़ोसी के घर से मिला है। घटना के बाद शहर में बवाल मच गया। मामले में पुलिस ने आरोपी युवक, उसकी मां और बहन को गिरफ्तार कर लिया है।

जांच में सामने आया है कि आरोपी अतुल बच्ची के घर के सामने ही रहता था। उसने पहले बच्ची को बुलाया फिर उसका अपहरण किया। बाद में बच्ची से रेप करने के बाद गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। इस हैवानियत के बाद आरोपी ने शव को पानी की टंकी में छुपा दिया।

पुलिस के मुताबिक, बच्ची का शव बिल्डिंग में टैंक से मिला है। आरोपी अतुल ने बच्ची की हत्या के बाद उसके शव को पानी की टंकी में छुपा दिया था, पुलिस ने मामले में आरोपी की मां और बहन को भी गिरफ्तार किया है। आरोपी की मां बसंती और बहन चंचल को भी इसमें आरोपी बनाया गया है। दोनों ने आरोपी को बचाने के लिए साक्ष्य छुपाने का प्रयास किया।

thesootr links

सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

बच्ची से रेप Bhopal crime news भोपाल क्राइम न्यूज भोपाल रेप मर्डर केस Bhopal rape murder case स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम Rape of 5 year old girl पुलिस रिमांड पर आरोपी शाहजहांनाबाद रेप मर्डर केस