रामनिवास रावत की एंट्री से बीजेपी में थम नहीं रहा असंतोष, सीनियर नेताओं में नाराजगी, अब अजय विश्नोई हुए मुखर

कांग्रेस से आए रामनिवास रावत को कैबिनेट मंत्री बनाए जाने के अब दूसरे सीनियर नेताओं की नाराजगी सामने आने लगी है। रावत को लेकर बीजेपी के अंदर राजनीतिक तूफान थमता नहीं दिख रहा है।

Advertisment
author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
MLA Ajay Vishnoi the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL.  कांग्रेस से बीजेपी में आए रामनिवास रावत को कैबिनेट मंत्री बनाए जाने के अब दूसरे सीनियर नेताओं की नाराजगी सामने आने लगी है। विधायक रामनिवास रावत को लेकर बीजेपी के अंदर राजनीतिक तूफान थमता नहीं दिख रहा है। अब पूर्व मंत्री और बीजेपी विधायक अजय विश्नोई मुखर हुए हैं। उन्होंने कहा कि दल बदलकर भी मंत्री बनना उनके लिए सौभाग्य की बात है और हम वंचित हैं, यह हमारा दुर्भाग्य है। बीजेपी में इतने साल सेवा करने के बाद भी हमारे जैसे वरिष्ठ नेताओं की कोई सुनने वाला नहीं है।

नागर सिंह के पक्ष में उतरे अजय विश्नोई

मंत्री नागर सिंह चौहान के बयान पर बीजेपी विधायक अजय विश्नोई ने कहा कि सोच समझकर ही कदम उठाया होगा। यह सीएम और मंत्री के बीच का मामला है, हम कुछ नहीं कह सकते। मंत्री रखना या हटाना सीएम का अधिकार है, इसलिए हमारी ओर से जवाब दिया जाना उचित नहीं है। 

बस सच कहता हूं.... 

विधायक अजय विश्नोई ने आगे कहा कि सच बात कहते हैं, जो भी बात कहना होती है तो जनमानस और संगठन के सामने रख देता हूं, आईना दिखाने की हमारी हैसियत है, बस सच कहता हूं।

यह खबर भी पढ़ें... भोपाल का राजा भोज एयरपोर्ट इस सर्वे में फेल , नंबर 1 से 43वें स्थान पर पहुंचा , 3.7 अंक मिले

बीजेपी के पास हर संकट का समाधान

उन्होंने कहा कि नागर सिंह का मंत्रालय छिना है, कांग्रेस से आए नेता जो पहले अपनी पार्टी में मंत्री रह चुके हैं वह विभाग उन्हें देने से उत्पन्न होने वाले संकट के बारे में पार्टी को पता रहा होगा। बीजेपी के पास हर संकट का समाधान पहले से ही होता है। उम्मीद है इस संकट से निपट लिया जाएगा। सोच समझकर ही निर्णय लिया गया होगा। बता दें कि कांग्रेस से बीजेपी में आने वाले नेताओं और खुद को मंत्री नहीं बनाए जाने को लेकर अजय विश्नोई पहले से ही मुखर रहे हैं। उन्होंने कई बार पार्टी को ही कठघरे में खड़ा किया। 

अजय बिश्नोई ऐसे अकेले नेता नहीं

रामनिवास रावत व अन्य कांग्रेसी नेताओं के बीजेपी में आने से नाराज होने अजय बिश्नोई ऐसे अकेले नेता नहीं हैं। इससे पहले गोपाल भार्गव भी इसे लेकर पूर्व में नाराजगी जता चुके हैं। लंबे समय से विधायक रहने के बाद भी इस बार उनको कैबिनेट में जगह नहीं दी गई जबकि विधानसभा चुनाव से पहले गोपाल भार्गव को सीएम पद का दावेदार तक बताया जा रहा था। लेकिन अब वे रहली विधानसभा क्षेत्र से सिर्फ विधायक मात्र हैं।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

भोपाल न्यूज बीजेपी विधायक अजय विश्नोई नागर सिंह चौहान रामनिवास रावत को लेकर नाराजगी कांग्रेस नेताओं की एंट्री से असंतोष