CM मोहन यादव की सुरक्षा में फिर हुई चूक, लापरवाही के चलते एक साल के लिए आरक्षक के वेतन वृद्धि पर रोक

राजधानी भोपाल में प्रदेश के सीएम मोहन यादव की सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आई है। बताया जा रहा है कि मामले में लापरवाही के आरोप में एक साल के लिए आरक्षक संदीप बाथम के वेतन वृद्धि को रोकने के आदेश जारी किए गए हैं।

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
New Update
STYLESHEET THESOOTR - 2024-10-09T193244.429
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

राजधानी भोपाल में मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव ( Mohan Yadav ) की सुरक्षा में बड़ी चूक सामने आई है। जांच में पता चला है कि सेट पर मैसेज सुनने के बाद भी थाने में ड्यूटी पर तैनात प्रधान आरक्षक संदीप बाथम ने इसकी जानकारी स्टाफ को नहीं दी। इस लापरवाही पर डीसीपी जोन-3 रियाज इकबाल ( Riyaz Iqbal ) ने कोहेफिजा थाने के प्रधान आरक्षक संदीप बाथम ( Constable Sandeep Batham ) की एक साल के लिए वेतन वृद्धि को रोकने का आदेश जारी किया है।

new-project-2024-10-09t173012149_1728475251

आरक्षक ने की निर्देशों की अनदेखी 

डीसीपी रियाज इकबाल के मुताबिक ड्यूटी के दौरान प्रधान आरक्षक ने निर्देशों की अनदेखी की। खानू गांव पॉइंट पर कोहेफिजा थाने से कोई कर्मचारी नहीं था। इस वजह से यहां भीड़भाड़ थी। हालांकि ट्रैफिक में लगे बल ने यहां यातायात क्लियर कराया तब कहीं जाकर सीएम का काफिला रवाना हो सका।

पहले भी सीएम मोहन की सुरक्षा में हो चुकी है चूक

दरअसल बीते 15 जुलाई को भी सीएम की सुरक्षा में चूक का मामला सामने आया था। तब सीएम इंदौर में पौधरोपण कार्यक्रम में पहुंचे थे। यहां उनका काफिला भटक गया था। काफिला डेढ़ किमी तक ऐसे रूट पर चला गया था, जो बंद था। पुलिस अफसरों में हड़कंप मचा गया था और आनन-फानन में काफिले को वापस पलटाया, तब सीएम एयरपोर्ट पहुंच पाए थे। ट्रैफिक पुलिस अधिकारियों की बड़ी लापरवाही पर सीएम मोहन यादव नाराज हो गए थे। एयरपोर्ट पर वापस लौटने के दौरान उन्होंने पूरी व्यवस्था के प्रभारियों को जोरदार फटकार लगाई। 

शहडोल में भी हो चुकी है सुरक्षा में चूक

मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में पहले सीएम की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों के बीच एक अज्ञात व्यक्ति शराब पीकर नशे की हालत में पुलिस की वर्दी पहने मिला था। ये शख्स सुरक्षा जवानों के बीच घुस गया और उनके बीच ही पुलिसकर्मी बनकर खड़ा रहा। ये शख्स पुलिस के सामने ही खड़ा होकर अपना रौब दिखा रहा था। हालांकि बाद में पुलिस ने इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया था ।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

सीएम मोहन यादव CM Dr. Mohan Yadav MP CM Dr. Mohan Yadav मोहन यादव मध्य प्रदेश मध्यप्रदेश हिंदी न्यूज हिंदी न्यूज नेशनल हिंदी न्यूज CM मोहन यादव देश दुनिया न्यूज सीएम सुरक्षा चूक प्रधान आरक्षक संदीप बाथम वेतन वृद्धि पर रोक डीसीपी रियाज इकबाल