भोपाल पहुंचे फिल्म अभिनेता रजा मुराद का बड़ा बयान, भारत में कभी नहीं बनेंगे बांग्लादेश जैसे हालात

कांग्रेस नेता सलमान खान के बयान ने तूल पकड़ लिया है। इस बयान पर अब नेता के बाद अभिनेता की भी एंट्री हो गई है। भोपाल पहुंचे बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता रजा मुराद सलमान खान के बयान पर बड़ा बयान दिया हैं आइए जानते हैं क्या कहा उन्होंने...

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
New Update
 STYLESHEET THESOOTR - 2024-08-08T225434.297
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारत के पड़ोसी देश बांग्लादेश में इन दिनों भीषण हिंसा छिड़ी हुई हैं। इसको लेकर भारत में जबरदस्त सियासी बयानबाजी हो रही है। जहां कांग्रेस के नेता सलमान खुर्शीद (Salman Khurshid ) और सज्जन सिंह वर्मा ( Sajjan Singh Verma ) ने ये कहकर बवाल मचा दिया कि भारत में भी बांग्लादेश जैसे हालात बनेंगे। वहीं इन तमाम मुद्दों पर बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता रजा मुराद ( actor reza murad ) ने भी इंट्री कर ली हैं । भोपाल पहुंचे रजा मुराद ने एक सवाल के जवाब में कहा है कि बांग्लादेश जैसी भारत में कोई बात नहीं होगी।

मुराद ने खुर्शीद को गिनाए कारण

मशहूर एक्टर रजा मुराद (actor reza murad ) का कहना है कि बांग्लादेश जैसे हालात भारत में कभी नहीं देखने को मिलेंगे, क्योंकि हमारी सेना राजनीति से दूर रहती है। एक्टर मुराद ने कहा, यहां बांग्लादेश जैसी कोई बात नहीं होगी। लोकतंत्र में लोगों को अपनी राय व्यक्त करने का अधिकार है और खुर्शीद ने अपनी राय व्यक्त की है, लेकिन मुझे विश्वास है कि भारत में ऐसा नहीं होगा। 

ओटीटी को लेकर क्या बोले अभिनेता

अभिनेता रजा मुराद ने आगे कहा कि हमारे संसदीय कार्यवाही से भी आपत्तिजनक शब्दों को हटा दिया जाता है। ओटीटी सामग्री दुनिया भर में दिखाई जाती है, क्या यह भारतीय संस्कृति ( Indian culture ) है? 

प्रदेश के कलाकारों को मिले काम:रजा मुराद

एमपी के एक प्रमुख फिल्म निर्माण केंद्र (film production center ) के रूप में उभरने के बारे में पूछे जाने पर मुराद ने कहा कि निर्माताओं को कम से कम 20 फीसदी स्थानीय कलाकारों (local artists ) को काम पर रखना चाहिए, खासकर जब वे राज्य सरकार से सब्सिडी ले रहे हों।

पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद सलमान खुर्शीद अभिनेता रजा मुराद Salman Khurshid Book actor reza murad कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद