Bike Thief : प्रेमिकाओं को घुमाने के लिए युवक ने चुराईं 150 बाइक, फिर इन्हें बेचकर दिए महंगे गिफ्ट

एमपी के रहने वाले 27 साल के जय सिंह ने प्रमिकाओं को महंगी गिफ्ट देने के लिए वाहन चोरी का रास्ता अपनाया। वह बड़े-बड़े होटल और रेस्टोरेंट में प्रेमिकाओं को लंच- डिनर के लिए ले जाता था।

Advertisment
author-image
Marut raj
एडिट
New Update
Bike thief Raisen Bhopal MP द सूत्र

एमपी के रहने वाले 27 साल के जय सिंह ने प्रमिकाओं को महंगी गिफ्ट देने के लिए वाहन चोरी का रास्ता अपनाया। वह बड़े-बड़े होटल और रेस्टोरेंट में प्रेमिकाओं को लंच- डिनर के लिए ले जाता था।

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अरविंद शर्मा, भोपाल. प्रेमिकाओं को हर बार नई बाइक पर सैर कराने के साथ-साथ उनकी हर डिमांड पूरी करने, महंगी गिफ्ट देने की खातिर 27 साल का जय शातिर वाहन चोर ( Bike thief ) बन गया। वह प्रेमिकाओं को खुश करने के लिए हर बार बाइक चोरी करता। साथ ही उन्हें लोंग ड्राइव पर ले जाता। इतना ही नहीं एक बार प्रेमिका ने उससे कार में घूमने की इच्छा जताई, तो उसने चार पहिया वाहन पर हाथ साफ कर दिया।

वहीं दूसरी ओर प्रेमिकाओं को महंगी-महंगी गिफ्ट देने के लिए वह चोरी की बाइक और कार को बेच देता था। रायसेन जिले में स्थित बेगमगंज में पुलिस ने शातिर चोरी जय सिंह राजपूत को पकड़ा है। पुलिस ने जब उसके मुंह से कहानी सुनी तो दांतों तले उंगली दबा ली।

अभी तक आपने हीर-रांझा सहित अनगिनित प्रेम कहानियों को सुना होगा, लेकिन 27 साल के भभूका गांव के रहने वाले जय सिंह राजपूत की कहानी सुनकर पुलिस हैरान रह गई। राहतगढ़ थाना अंतर्गत भभूका गांव के शातिर चोर जय सिंह राजपूत ने प्रेमिकाओं को नई-नई बाइकों पर घुमाने व अपनी रइसी दिखाने के लिए 150 दो पहिया वाहनों की चोरी की। इतना ही नहीं जब प्रमिका कहती कि उसे हजारों रुपये की गिफ्ट चाहिए, तो वह चोरी की बाइकों को बेच देता था। पुलिस इस शातिर चोर से दो चोरी की बाइक भी जब्त की है। 

वैलेंटाइन-डे पर नई बाइक को चुराकर लाता था जय 

पुलिस के सामने शातिर चोर जय सिंह कुशवाह ने खुलासा किया है कि वह विशेषकर वैलेंटाइन-डे के मौके पर प्रेमिकाओं को प्रभावित करने के लिए नई-नई बाइक चोरी करता था। साथ ही इसी दिन वह चोरी बाइक को बेचकर अपनी माशूका को मंहगे गिफ्ट देता। साथ ही वह बड़े-बड़े होटल और रेस्टोरेंट में प्रेमिकाओं के साथ डिनर करने भी जाता। 

गांव से रंगे हाथों पकड़ा 

सब-इंस्पेक्टर केशव शर्मा ने बताया कि शातिर वाहन चोर जय सिंह राजपूत  राहतगढ़ थाना अंतर्गत ग्राम भभूका का रहने वाला है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर शातिर चोर को उसके गांव में चोरी की बाइक चलाते हुए रंगे हाथों पकड़ा। उसके द्वारा राहतगढ़ में आकाश ठाकुर को बेची गई चोरी की एक और बाइक बरामद की है। भोपाल के रहने वाले रिंकी पुरोहित की बाइक खिरिया तिगड्डे से चोरी करके आकाश को बेची थी। वह अपने गांव में वह खजुरिया बरामद गढ़ी निवासी प्रेम सिंह लोधी की बाइक चुराने के बाद उसी बाइक से घूम रहा था।

वहीं दूसरी ओर आरोपी पहले भी दर्जनों वाहन चुराने के 14 मामले थाने में दर्ज है। पुलिस ने बताया कि आरोपी पिछली बार पकड़े जाने पर उसके द्वारा बेगमगंज तहसील में चोरी की बेची गई 16 बाइक बरामद की थी। इसके अलावा राहतगढ़ तहसील से चोरी कर बेची गई 32 बाइक बरामद की गई थी।

वाहन चोर Bike thief