पीएम नरेंद्र मोदी के बारे में *** बोला तो हो गई bjp - congress के बीच जूतम पैजार, देखें वीडियो

टीकमगढ़ में आयोजित डिबेट में बेरोजगारी के मुद्दे पर बीजेपी और कांग्रेस के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। बयानबाजी से शुरू हुआ विवाद आपस में मारपीट तक पहुंच गया।

author-image
Marut raj
एडिट
New Update
BJP and Congress workers clashed with each other द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BJP and Congress workers clashed with each other

भोपाल. लोकसभा चुनाव 2024 के दूसरे चरण के लिए 26 अप्रैल को मध्य प्रदेश में वोटिंग है। बीजेपी और कांग्रेस नेता चुनाव प्रचार के लिए दिन रात एक किए हुए हैं। इस बीच जगह- जगह दोनों दलों के नेताओं की जनता के बीच डिबेट के कार्यक्रम भी आयोजित किए जा रहे हैं। ऐसा ही एक कार्यक्रम टीकमगढ़ में आयोजित किया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शहर के नजर बाग में शनिवार की रात डिबेट कार्यक्रम में भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ता शामिल हुए। इसी दौरान बेरोजगारी के मुद्दे पर एक युवक ने सवाल खड़ा किया तो भाजपा कार्यकर्ता भड़क गए। इसके बाद दोनों तरफ से लात घूसों के साथ-साथ कुर्सियां भी फेंकी जाने  लगीं।

8 से 10 कार्यकर्ता घायल हुए

कांग्रेस के जिला अध्यक्ष नवीन ने बताया कि इस घटना में कांग्रेस के करीब 8 से 10 कार्यकर्ता घायल हुए हैं। इसकी शिकायत लिखित में पुलिस को दे दी गई है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारी द्वारा जिस तरह से अचानक हमला बोला, यह दुर्भाग्यपूर्ण है। वह अपनी हार से बौखला गए हैं। भाजपा के जिला प्रवक्ता प्रमोद द्विवेदी ने बताया कि वहां पर बाबर खान खड़ा था, जो सीधे मोदी को गाली देने लगा। इसके बाद मामला बढ़ गया और मारपीट होने लगी। मारपीट में भाजपा के 5 से 6 कार्यकर्ता घायल हुए हैं।

पीएम मोदी के लिए अपशब्द भाषा का प्रयोग

द्विवेदी ने कहा कि इन सभी आरोपियों के खिलाफ कोतवाली थाने में आवेदन दिया है। भाजपा के जिला अध्यक्ष अमित नाना का कहना है कि डिबेट के दौरान कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा देश के पीएम नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) के लिए अपशब्द भाषा का प्रयोग किया गया, जिसे लेकर आपत्ति दर्ज की गई थी। इसी को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कुर्सियां फेंकना शुरू कर दिया, जिससे कार्यकर्ताओं को चोट आई हैं। घायल कार्यकर्ताओं को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

देखें वीडियो....

 

बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भिड़े

PM Narendra Modi पीएम नरेंद्र मोदी BJP and Congress workers clashed with each other बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भिड़े