जबलपुर में भाजपा पार्षद ने रोक दिया CM Rise School का काम, जानें वजह

जबलपुर में भाजपा के नेता ही विकास कार्यों में बाधा बनते हुए नजर आ रहे हैं। मेडिकल कॉलेज के पास स्थित बड्डा दादा ग्राउंड में बुधवार, 28 फरवरी को क्षेत्रीय भाजपा पार्षद जीतू कटारे अपने समर्थकों के साथ पहुंचे और CM Rise School के चल रहे काम को रुकवा दिया।

author-image
BP shrivastava
New Update
JBP

जबलपुर में बन रहे सीएम राइज स्कूल के निर्माण कार्य को बीजेपी पार्षद ने ही रुकवा दिया।

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

नील तिवारी, JABALPUR. जबलपुर में भाजपा के नेता ही विकास कार्यों में बाधा बनते हुए नजर आ रहे हैं। मेडिकल कॉलेज के पास स्थित बड्डा दादा ग्राउंड में बुधवार, 28 फरवरी को क्षेत्रीय भाजपा पार्षद जीतू कटारे अपने समर्थकों के साथ पहुंचे और CM राइज स्कूल ( CM Rise School ) के चल रहे काम को रुकवा दिया। पार्षद ने आरोप लगाए कि यह क्षेत्र का एकमात्र मैदान है, जो बच्चों के खेल-कूद के लिए जरूरी है और इस तरह इस मैदान पर कब्जा करने की अनुमति क्षेत्रीय जन नहीं देंगे। यह कहते हुए पार्षद ने निर्माण ठेकेदार को साफ शब्दों में चेताया कि यदि अगली बार उन्होंने यह काम होते हुए देखा तो दीवारें तक तोड़ दी जाएंगे।

' मंत्री से नहीं कराया शिलान्यास, नहीं बनने देंगे स्कूल '

भाजपा पार्षद जीतू कटारे ने यह भी कहा कि इस क्षेत्र के विधायक और पीडब्ल्यूडी मंत्री राकेश सिंह के द्वारा इस जगह का शिलान्यास नहीं कराया गया और भूमि पूजन भी नहीं किया गया। इसके बाद भी बना रहे इस स्कूल को हम नहीं बनने देंगे। पार्षद ने ठेकेदार से कहा कि मैदान के पीछे खाली पड़ी जमीन का इस्तेमाल किया जाए। यह इस क्षेत्र में बचा हुआ एकमात्र खेल का मैदान है जिस पर कोई भी निर्माण कार्य बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

हाल ही में CM राइज स्कूल को अलॉट हुई जमीन

जबलपुर के नेताजी सुभाष चंद्र बोस कॉलेज परिसर के पास स्थित इस मैदान की जमीन का कुछ भाग CM राइज स्कूल के लिए अलॉट किया गया है। जिसमें अभी-अभी निर्माण कार्य शुरू हुआ है।

CM Rise School CM Rise School का काम रुकवाया