कांग्रेस का विरोध सही-BJP विधायक अजय बिश्नोई ने क्यों किया विपक्ष का समर्थन

बीजेपी में उपेक्षा से नाराज चल रहे पूर्व मंत्री अजय बिश्नोई एक बार फिर अपनी ही सरकार पर हमलावर नजर आए हैं। बीजेपी विधायक बिश्नोई ने कटनी की घटना पर कांग्रेस के विरोध को सही बताया है।

Advertisment
author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
BJP MLA Ajay Bishnoi supported Congress in Katni issue
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

BHOPAL. मध्य प्रदेश के कटनी में जीआरपी थाने में दलित दादी और पोते की डंडे से पिटाई के मामले में सियासत जारी है। कांग्रेस ने घटना की कड़ी निंदा करते हुए सरकार पर हमला बोला है। अब बीजेपी के ही विधायक और पूर्व मंत्री अजय बिश्नोई ने भी इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए कांग्रेस के विरोध को सही बताया है। इस मामले में उन्होंने विपक्ष का समर्थन किया है।

अजय बिश्नोई ने किया कांग्रेस का समर्थन

बीजेपी में उपेक्षा से नाराज चल रहे पूर्व मंत्री अजय बिश्नोई एक बार फिर आक्रामक दिखे हैं। जबलपुर की पाटन सीट से बीजेपी विधायक अजय बिश्नोई ने कहा कि कटनी में जो हुआ वह गलत है। यह घटना निंदनीय है, इस मामले में कांग्रेस सही विरोध कर रही है। गलत हुआ है तो उसका विरोध होना चाहिए। मैं कांग्रेस का समर्थन करता हूं।

बीजेपी में उपेक्षा से नाराज हैं अजय बिश्नोई

बता दें कि बीजेपी के वरिष्ठ नेता अजय बिश्नोई अपनी ही सरकार के खिलाफ बयानबाजी करते हैं। यह पहली बार नहीं, जब बिश्नोई ने अपनी ही सरकार के विरोध में बयान दिया हो इससे पहले भी वह कई बार सरकार की नीतियों की आलोचना कर चुके हैं। वह शिवराज के कार्यकाल से मंत्री नहीं बनाए जाने से नाराज चल रहे हैं।

पहले भी जाहिर कर चुके हैं असंतोष

इससे पहले भी बीजेपी के फायर ब्रांड नेता अजय विश्नोई का दर्द छलक कर सामने आ चुका है। उन्होंने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में आए रामनिवास रावत मंत्री बनाए जाने पर ट्वीट के जरिए अपना असंतोष जाहिर किया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि कांग्रेस से बीजेपी में आए नेताओं को मंत्री पद मिलना सौभाग्य और हमारा दुर्भाग्य है। नाराजगी और अंसतोष के चलते वह अपनी ही पार्टी को निशाना बना रहे हैं। अब कटनी में दलित महिला की पिटाई के मामले में अपनी ही सरकार को निशाने पर लिया है।

क्या है मामला 

कटनी के जीआरपी थाने में महिला और एक नाबालिग से पिटाई वीडियो वायरल होने बाद बवाल मचा हुआ है। राजनीति हलचल तेज है। मामले में कांग्रेस हमलावर सरकार पर हमलावर बनी हुई है। दरअसल, जीआरपी थाने में थाना प्रभारी अरुणा वाहने ने दलित महिला बुजुर्ग महिला और नाबालिग पोते की बेरहमी से डंडे से पिटाई कर दी थी। यह घटना थाने में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई।

इस मामले में सरकार ने एक्शन लेते हुए थाना प्रभारी समेत 6 पुलिस कर्मियों के सस्पेंड किया था। मामले में पूर्व सीएम कमलनाथ ने आरोप लगाया कि प्रदेश में दलितों पर अत्याचार बढ़ गए हैं। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने भी दलित उत्पीड़न को लेकर बीजेपी सरकार पर हमला बोला है।

thesootr links

 द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

Katni TI Aruna Vahane कटनी जीआरपी थाना मामला अजय बिश्नोई की नाराजगी अजय बिश्नोई ने किया कांग्रेस का समर्थन बीजेपी विधायक अजय बिश्नोई Katni GRP police case कटनी दलित पिटाई मामला Katni Viral Video कटनी जीआरपी वीडियो